logo-image

राजू श्रीवास्तव के निधन पर छलके भगवंत मान के आंसू, कही ये बात

मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्हें एक माह पहले कार्डियक अरेस्ट आया था

Updated on: 21 Sep 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के सीएम भगवंत मान ( Bhagwant Mann) ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav ) की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राजू श्रीवास्तव जी ने अपने जीवन में हमें खूब हंसाया लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है. उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला. राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी. आपको बता दें कि भगवंत मान ने स्टैंड अप काॅमेडी की है. उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो' में हिस्सा लिया था. उनके साथ राजू श्रीवास्तव भी थे. बाद में दोनों राजनीति में उतर आए थे. 

गौरतलब है कि मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्हें एक माह पहले कार्डियक अरेस्ट आया था. इसके बाद उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद देशभर के नेताओं अभिनेताओं समेत लोग दुख व्यक्त कर रहे हैं. इसी क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए दुख जताया.

 

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

बीते 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त उन्हें सीने में दर्द उठने लगा और वे नीचे गिर गए. इसे बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर डाॅक्टरों ने बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया है. एक माह से ज्यादा समय से इलाज के बाद आज उन्होंने अंतिम सांसे लीं.