News Nation Logo
Banner

पंजाब: डेराबस्सी में चेकिंग के दौरान बहस होने पर SI ने मार दी गोली

पंजाब के डेराबस्सी में रविवार देर रात बड़ी घटना सामने आई है. मुबारकपुर पुलिस इंचार्ज एसआई बलविंदर सिंह डेराबस्सी में बतपुर रोड पर गुलमोहर सिटी के बाहर रविवार रात चेकिंग कर रहे थे. यहां आइसक्रीम खा रहे दो बहनें...

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 27 Jun 2022, 02:30:10 PM
Dera bassi

एसआई पर गोली मारने के आरोप (Photo Credit: Viral Video )

highlights

  • डेरा बस्सी में एसआई ने कहासुनी में मार दी गोली
  • रात करीब 9.30 बजे का मामला
  • युवक-युवतियों के साथ मारपीट करता दिखा एसआई

डेरा बस्सी:  

(रिपोर्ट-विशाल) पंजाब के डेराबस्सी में रविवार देर रात बड़ी घटना सामने आई है. मुबारकपुर पुलिस इंचार्ज एसआई बलविंदर सिंह डेराबस्सी में बतपुर रोड पर गुलमोहर सिटी के बाहर रविवार रात चेकिंग कर रहे थे. यहां आइसक्रीम खा रहे दो बहनें और एक के पति के साथ बलविंदर सिंह की कहासुनी हो गई. इस दौरान इंचार्ज एसआई बलविंदर सिंह ने फायर कर दिया. पीड़ित के परिवार का आरोप है कि एसआई समेत वहां मौजूद तमाम पुलिसकर्मी नशे में थे.

एसआई की चलाई गोली जांघ में लगी

ये पूरा मामला रात करीब 9:30 बजे का है. तरनतारन निवासी अक्षय के मुताबिक वह अपनी पत्नी पूजा और साली दिव्या के साथ आइसक्रीम खा रहा था. इसी बीच पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी आई, जिसमें 3 लोग थे. एसआई बलविंदर सिंह ने आकर उसके बैग की तलाशी देने को कहा. पत्नी पूजा ने विरोध किया तो पुलिस ने बदसलूकी करते हुए उसे सड़क पर गिरा दिया. इस दौरान उनके परिजन आ गए और विरोध करने लगए तो एसआई ने गोली चला दी, जो हितेश नाम के युवक की जांघ में लगी. हितेश के अलावा उसकी बहन पूजा और दिव्या को भी चोटें आई हैं. 

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव: यशवंत सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, राहुल गांधी भी रहे मौजूद

वीडियो में दिख रही है लड़कियों की परेशानी

वायरल वीडियो में मुबारकपुर पुलिस इंचार्ज एसआई बलविंदर सिंह युवक के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो में लड़कियों के चिल्लाने और बचाने की आवज भी आ रही है. बलविन्द्र सिंह ने कहा कि गोली सेल्फ डिफेन्स में चलाई है लेकिन वीडियो में इजार्च खुद युवक के साथ हाथापाई कर रहे हैं. परिवार का कहना है सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे. वीडियो बना रही लड़की को एसआई बलविन्द्र थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. 

First Published : 27 Jun 2022, 02:28:39 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.