News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

AAP की सरकार बनी तो, नया, खुशहाल और तरक्की वाला पंजाब बनाएंगे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब की तरक्की के लिए 10 प्वाइंट एजेंडे का पंजाब मॉडल प्रस्तुत करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो, इन 10 प्वाइंट एजेंडे पर काम कर एक नया, खुशहाल और विकास वाला पंजाब ब

| Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Jan 2022, 11:05:02 PM
AAP

AAP (Photo Credit: News Nation)

:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब की तरक्की के लिए 10 प्वाइंट एजेंडे का पंजाब मॉडल प्रस्तुत करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो, इन 10 प्वाइंट एजेंडे पर काम कर एक नया, खुशहाल और विकास वाला पंजाब बनाएंगे। हम रोजगार के इतने सारे अवसर पैदा करेंगे कि पांच साल के अंदर कनाडा गए बच्चे पंजाब वापस आना शुरू कर देंगे। ‘आप’ की सरकार नशा माफिया को खत्म कर पंजाब को नशा मुक्त बनाएगी। बेअदबी के सभी मामलों के आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाएंगे और पंजाब में शांति व भाईचारा कायम करेंगे। दिल्ली की तरह भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बनाएंगे। पंजाब की शिक्षा व्यवस्था को शानदार करेंगे, शानदार सरकारी अस्पताल बनाएंगे और 16 हजार मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे, जहां हर पंजाबी का मुफ्त इलाज होगा। ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1966 से लेकर आज तक 25 साल कांग्रेस और 19 साल बादल परिवार ने पंजाब में पार्टनरशिप में राज किया। अब लोग कांग्रेस और बादल परिवार की पार्टरनशिप की सरकार को उखाड़कर एक मौका आम आदमी पार्टी को देने का मन बना चुके हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के मोहाली क्लब में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब में चुनाव का एलान हो गया है। लोग बहुत खुश हैं कि अब उनको बदलाव करने का मौका मिलेगा। 1966 में पंजाब अलग सूबा बना था। तब से लेकर आज तक 25 साल तक कांग्रेस ने पंजाब पर राज किया और 19 साल तक बादल परिवार ने पंजाब पर राज किया। इन दोनों एक तरह से पार्टनशिप में राज किया। 1966 से आज तक इन दोनों की पार्टनरशिप की सरकारें थीं। 

First Published : 12 Jan 2022, 11:05:02 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Aap Aadmi Party