logo-image

अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर पर तंज कसते हुए कहा 'वह केवल फिल्में करती हैं'

चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह 'मुंबई की अभिनेत्री' हैं

Updated on: 25 Feb 2019, 09:27 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस को हराने का आह्वान किया ताकि देश विकास के मोर्चे पर आगे बढ़ सके. केजरीवाल ने यहां एक जनसभा में कहा, 'पिछले 70 वर्षों में इन दोनों पार्टियों (कांग्रेस और बीजपी) ने देश पर शासन किया और सिर्फ अपने खजाने भरे. इसके अलावा उन्होंने कुछ और नहीं किया है.' चंडीगढ़ के लोगों से आप उम्मीदवार हरमोहन धवन को चुनने का आग्रह करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से आप ने दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों में काम किया है ठीक उसी तरह वह चंडीगढ़ में बदलाव लाएगी. धवन पूर्व केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री और चंडीगढ़ से पूर्व सांसद रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में DSP और जवान शहीद, 3 जैश आतंकी ढेर

चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह 'मुंबई की अभिनेत्री' हैं और वह कभी भी चंडीगढ़ के लोगों की पहुंच में नहीं रहीं. केजरीवाल ने कहा, 'वह केवल फिल्में करती हैं. वहीं से वह अपना पैसा कमाती हैं. चंडीगढ़ के लोगों के साथ धोखा हुआ है. वह यहां बहुत कम आती हैं और लोगों से मिलती तक नहीं. वह संसद में भी बहुत कम आती हैं और बिल्कुल भी नहीं बोलती हैं.' उन्होंने कहा कि खेर केवल सांसद का दर्जा लेना चाहती थीं.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में आर्टिकल 35A पर सुनवाई आज, घाटी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी केजरीवाल के साथ रैली को संबोधित किया. सिन्हा ने चंडीगढ़ के मतदाताओं से आप उम्मीदवार के लिए वोट मांगे. सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा, 'भगवान का शुक्र है कि 'मन की बात' (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम) आज (रविवार) समाप्त हो गया. अब हम 'दिल की बात' कर सकते हैं. परिवर्तन हमारे जीवन का नियम है. आइए 'आप' के साथ एक नई और सही दिशा में आगे बढ़ें.'