News Nation Logo
Banner

पंजाब कांग्रेस को फिर झटका, सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता आप में हुए शामिल

जरनैल सिंह ने कांग्रेस के नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि दिल्ली के बाद चंडीगढ़ में कांग्रेस जीरो हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 18 Aug 2021, 10:52:50 PM
Aam Aadmi Party

आम आदमी पार्टी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • विधायक जरनैल सिंह, कुलवंत सिंह पंडोरी, चंडीगढ़ के प्रधान प्रेम गर्ग तथा बरसट ने किया स्वागत 
  • पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा और चंद्रमुखी शर्मा ने लिया 'कांग्रेस और भाजपा मुक्त चंडीगढ़' का संकल्प
  • प्रदीप छाबड़ा ने कहा कांग्रेस में मेहनती कार्यकर्ताओं और नेताओं की कद्र नहीं है

चंडीगढ़:

हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा तथा चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए आप के इंचार्ज चंद्रमुखी शर्मा ने कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारी तथा सैंकड़ों वर्करों को आप में शामिल करवाकर राजधानी में कांग्रेस का सफाया कर दिया है. नगर निगम चुनाव से पहले इसे चंडीगढ़ कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इन कांग्रेसी नेताओं तथा वर्करों का आप चंडीगढ़ मामलों के प्रभारी व दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह, आप चंडीगढ़ के प्रधान प्रेम गर्ग, पंजाब के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी तथा जनरल सेक्रेटरी हरचंद सिंह बरसट ने बुधवार को पार्टी दफ्तर में स्वागत किया.

यह भी पढ़ेः पंजाब: सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ फूटा किसानों का गुस्सा, दिखाए काले झंडे

इस मौके पर जरनैल सिंह ने कांग्रेस के नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि दिल्ली के बाद चंडीगढ़ में कांग्रेस जीरो हो गई है. उन्होंने कहा कि आप के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लोक हितैषी नीतियों तथा समाज सुधार के कामों को देखते हुए देशभर में लोग आप से जुड़ रहे हैं. आप चंडीगढ़ के नेता और पूर्व महापौर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आगामी चंडीगढ़ नगर निगर चुनावों में कांग्रेस और भाजपा का सफाया हो जाएगा और चंडीगढ़ को कांग्रेस और भाजपा मुक्त कर दिया जाएगा. चंडीगढ़ कांग्रेस भ्रष्ट लोगों की पार्टी बन गई है. कांग्रेस में मेहनती कार्यकर्ताओं और नेताओं की कद्र नहीं है, यह सिर्फ एक पारिवारिक निजी कंपनी है, इसलिए कांग्रेस पार्टी से चंडीगढ़ के नेताओं के इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रदीप छाबड़ा ने आगे कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सदगी तथा नीतियों से बहुत प्रभावित हैं. केजरीवाल का सादा जीवन देश के नेताओं के लिए एक मिसाल है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल राजनीति में बदलाव लेकर आए हैं तथा चंडीगढ़वासी इस राजनीतिक बदलाव का हिस्सा बन रहे हैं.

यह भी पढ़ेः "एक विधायक एक पेंशन" की मांग को लेकर स्पीकर को मिले आप नेता

पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने बताया कि चंडीगढ़ कांग्रेस की अलग अलग विंगों के प्रधान तथा सीनियर नेताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. जिनमें कांग्रेस महासचिव संदीप भारद्वाज, सचिव मुशक अली और प्रवीण दुग्गल विशू, संयुक्त सचिव कुलदीप कुमार, उपाध्यक्ष राकेश सोनी, एससी विंग के उपाध्यक्ष कंवलजीत सिंह सिद्धू, डीसीसी महासचिव जगदीप महाजन, उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, आरटीआई सेल के अध्यक्ष गगनदीप सिंह अहलूवालिया, डीसीसी उपाध्यक्ष बेअंत सिंह व सुरिंदर सिंह, पूर्व सचिव हरविंदर गोल्डी, प्रखंड अध्यक्ष हरजिंदर बावा व मोहिंदर राजभर, कोषाध्यक्ष गुरदीप सिंह, महासचिव राम कृष्ण, बृज मोहन मीणा, सुखबीर सिंह सुखी, विशाल कुमार शेरी, सोनू कुमार, संजय अरोड़ा, मिस कनिका खत्री, जसबीर सिंह, विक्रमजीत सिंह, रोहित कुमार, मिस सारिका कनौजिया, वीरेंद्र पाल सिंह, मोहिंदर, कृष्ण लाल, दविंदर कुमार, राकेश गिल और संजीव अरोड़ा.

First Published : 18 Aug 2021, 10:52:50 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो