logo-image

अकाली-कांग्रेस-भाजपा का मकसद हमें रोकना, हमारा मकसद भ्रष्टाचार रोकना: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी विरोधी पार्टियों पर एक साथ हमला बोला। केजरीवाल ने अकाली-कांग्रेस और भाजपा पर आपस में मिले होने का आरोप लगाया और कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए तीनों पार्टियां एकजुट हो गई है।

Updated on: 17 Feb 2022, 11:23 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी विरोधी पार्टियों पर एक साथ हमला बोला. केजरीवाल ने अकाली-कांग्रेस और भाजपा पर आपस में मिले होने का आरोप लगाया और कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए तीनों पार्टियां एकजुट हो गई है. केजरीवाल ने कहा कि हमारा मकसद पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करना हैं। लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छी चिकित्सा सेवाएं देना है. पंजाब की कृषि और किसानों की हालत ठीक करना है. बिजली-पानी की समस्या दूर करनी है और नौजवानों को नशे के चंगुल से निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देना है. वहीं कांग्रेस-अकाली और भाजपा का मकसद किसी भी तरह आम आदमी पार्टी को हराना है.

केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी पार्टियां हमारी ईमानदार राजनीति को हराने के लिए एकजुट हो गई है, तो आप इनकी लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति को हराने के लिए एकजुट हो जाओ. केजरीवाल ने कहा कि इस बार हमें पंजाब को बचाने लिए वोट करना है. अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट करना है. भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करने के लिए वोट करना है. गुरुवार को केजरीवाल आप उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए पठानकोट पहुंचे थे. यहां उन्होंने सुजानपुर से आप उम्मीदवार अमित सिंह मंटो, भोआ से उम्मीदवार लाल चंद कटारुचक और पठानकोट से आप उम्मीदवार विभूति शर्मा के पक्ष में नुक्कड़ सभाएं कर प्रचार किया और लोगों से सभी 'आप' उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जीताकर भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की.

लोगों से संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सभी पार्टियां मिलकर सिर्फ मुझे और भगवंत मान को गालियां दे रही है. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रियंका गांधी अपनी सभी सभाओं में सिर्फ मुझे और भगवंत मान को गालियां देती है, लेकिन वह सुखबीर बादल को कुछ नहीं बोलते. सुखबीर बादल भी मुझे और मान को गालिया देते हैं, लेकिन वह अपने पुराने सहयोगी भाजपा और कांग्रेस को नहीं देते. प्रधानमंत्री नरेंन्द्र और अमित शाह भी अपनी सभाओँ से हमें ही गालियां दे रहे हैं, वे सुखबीर बादल पर कुछ नहीं बोलते. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि तीनों पार्टियां मिलकर हमारे खिलाफ साजिशें रच रही है और किसी भी तरह पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से रोकना चाहती है. जिस तरह से ये लोग पिछले 70 सालों से पंजाब को लूट रहे हैं, उसी तरह आगे भी लूटना चाहते हैं. तीनों पार्टियों ने हमेशा आपसी समझौता कर सरकार बनाई और मिलकर पंजाब को लूटा. अब इन्हें डर है कि अगर पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई तो इनकी लूट का धंधा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा.