News Nation Logo
Banner

पंजाब कांग्रेस प्रभारी ने सोनिया गांधी से की नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत

पंजाब के एआईसीसी प्रभारी हरीश चौधरी (AICC in-charge of Punjab Harish Chaudhary) ने पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के खिलाफ पार्टी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति को शिकायत दी है

MOHIT RAJ DUBEY | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 02 May 2022, 05:54:42 PM
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu & Harish Chowdhary (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • फिर से चर्चा में नवजोत सिंह सिद्धू
  • पंजाब कांग्रेस के प्रभारी ने की उनकी शिकायत
  • सोनिया गांधी से की सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग

चंडीगढ़:  

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से सफाई मांगने की मांग की है. हरीश चौधरी ने पत्र में लिखा है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) खुद को पार्टी से ऊपर समझते हैं, ऐसे में उनपर कार्रवाई होनी जरूरी है, क्योंकि ऐसा नहीं किया गया... तो फिर बाकी लोग भी यही करेंगे. जानकारी के मुताबिक, पंजाब के एआईसीसी प्रभारी हरीश चौधरी (AICC in-charge of Punjab Harish Chaudhary) ने पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के खिलाफ पार्टी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति को शिकायत दी है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है. उनकी चिट्ठी अब मीडिया में भी आ चुकी है. जिसमें सिद्धू के कृयाकलापों को पार्टी के लिए नुकसानदेह बताया गया है.

हरीश चौधरी का पत्र पढ़ें: 

हरीश चौधरी ने अपने पत्र में उस दिन का भी जिक्र किया है, जब नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब कांग्रेस की कमान लेकर अमरिंदर सिंह बरार को सौंपा गया था. तब नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय के लिए कांग्रेस दफ्तर आए और बधाई देकर तुरंत वापस लौट गए. हरीष चौधरी ने इस बात को लेकर कांग्रेस हाई कमान से मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धू पर कार्रवाई की जाए. कम से कम उनसे सफाई मांगी जाए. 

First Published : 02 May 2022, 05:54:42 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.