logo-image

आप का बढ़ रहा कुनबा, अकाली दल के कई नेता हुए शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) को उस समय जबरदस्त समर्थन मिला, जब लुधियाना और जालंधर से संबंधित कांग्रेस और अकाली दल बादल के कई नेताओं ने अपने सैकड़ों साथियों सहित आप का दामन पकड़ लिया..

Updated on: 16 Oct 2021, 08:36 PM

highlights

  • आप नेता बोले कांग्रेस की लूट से छुटकारा चाहता है पंजाब 
  • MLA बलजिंदर कौर ने लगाए रूलिंग पार्टी पर गंभीर आरोप
  • सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर होगा पंजाब का विकास 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) को उस समय जबरदस्त समर्थन मिला, जब लुधियाना और जालंधर से संबंधित कांग्रेस और अकाली दल बादल के कई नेताओं ने अपने सैकड़ों साथियों सहित आप का दामन पकड़ लिया.. इनके अलावा नामी आकादमिक और आरएसएस से जुड़ी शख्सियतें भी आप में शामिल हुई.  आप की वरिष्ठ नेता एवं विधायिका प्रो. बलजिंदर कौर ने कांग्रेस और अकाली दल  छोडक़र आए नेताओं को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल किया. उन्होने कहा कि कांग्रेस की लूट से अब पंजाब की जनता निजात चाहती है. राज्य की जनता को सिर्फ आम आदमी पार्टी पर भरोसा है. इसलिए पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें :अब कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, सरकार ने किए ये इंतजाम


पार्टी मुख्यालय में शनिवार आयोजित समारोह के दौरान `आप' की विधायिक प्रो. बलजिंदर कौर ने पार्टी में शामिल हुए नेताओं का माला पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद  कहा रूलिंग पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होने कहा कि पंजाब के लोग बारंबार राज करने वाली पार्टियों कांग्रेस और अकाली दल बादलों की घातक नीतियों से तंग आ चुके हैं.  इन पार्टियों के नेताओं द्वारा चलाए जा रहे माफिया राज से छुटकारा पाना चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों के लिए एक नई उम्मीद है. इसलिए पंजाब के आम लोग, राजनीतिक नेता और समाजसेवी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, इस पार्टी का काफिला दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है..

प्रो. बलजिंदर कौर ने कहा, ``दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने देश के लोगों के सामने राजनीति की नई इबारत लिखी है.. मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के अनुभव के आधार पर ही पंजाब के लोगों को बिजली और स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में गांरटी दी है. '' आप में शामिल होने वालों में जालंधर के अकाली दल के नेता एवं बास्केटबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इकबाल सिंह ढींढसा, लुधियाना के अकाली नेता गुरमेल सिंह चौहान, जालंधर के भारतीय मजदूर संघ (आरएसएस) के नेता और फिल्म निर्देशक मनोज पुंज, लुधियाना के कांग्रेसी नेता हरदीप सिंह मुंडीयां और पूर्व प्रिंसिपल सुखविंदर कौर प्रमुख हैं..