News Nation Logo
कोविड के खिलाफ लड़ाई में भी भारत और रूस के बीच सहयोग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में 85 फीसदी पात्र आबादी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है: मनसुख मंडाविया दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की

आप का बढ़ रहा कुनबा, अकाली दल के कई नेता हुए शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) को उस समय जबरदस्त समर्थन मिला, जब लुधियाना और जालंधर से संबंधित कांग्रेस और अकाली दल बादल के कई नेताओं ने अपने सैकड़ों साथियों सहित आप का दामन पकड़ लिया..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Oct 2021, 08:36:43 PM
aap panjaab

AAP's growing clan, many Akali Dal leaders joined (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आप नेता बोले कांग्रेस की लूट से छुटकारा चाहता है पंजाब 
  • MLA बलजिंदर कौर ने लगाए रूलिंग पार्टी पर गंभीर आरोप
  • सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर होगा पंजाब का विकास 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) को उस समय जबरदस्त समर्थन मिला, जब लुधियाना और जालंधर से संबंधित कांग्रेस और अकाली दल बादल के कई नेताओं ने अपने सैकड़ों साथियों सहित आप का दामन पकड़ लिया.. इनके अलावा नामी आकादमिक और आरएसएस से जुड़ी शख्सियतें भी आप में शामिल हुई.  आप की वरिष्ठ नेता एवं विधायिका प्रो. बलजिंदर कौर ने कांग्रेस और अकाली दल  छोडक़र आए नेताओं को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल किया. उन्होने कहा कि कांग्रेस की लूट से अब पंजाब की जनता निजात चाहती है. राज्य की जनता को सिर्फ आम आदमी पार्टी पर भरोसा है. इसलिए पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें :अब कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, सरकार ने किए ये इंतजाम


पार्टी मुख्यालय में शनिवार आयोजित समारोह के दौरान `आप' की विधायिक प्रो. बलजिंदर कौर ने पार्टी में शामिल हुए नेताओं का माला पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद  कहा रूलिंग पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होने कहा कि पंजाब के लोग बारंबार राज करने वाली पार्टियों कांग्रेस और अकाली दल बादलों की घातक नीतियों से तंग आ चुके हैं.  इन पार्टियों के नेताओं द्वारा चलाए जा रहे माफिया राज से छुटकारा पाना चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों के लिए एक नई उम्मीद है. इसलिए पंजाब के आम लोग, राजनीतिक नेता और समाजसेवी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, इस पार्टी का काफिला दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है..

प्रो. बलजिंदर कौर ने कहा, ``दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने देश के लोगों के सामने राजनीति की नई इबारत लिखी है.. मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के अनुभव के आधार पर ही पंजाब के लोगों को बिजली और स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में गांरटी दी है. '' आप में शामिल होने वालों में जालंधर के अकाली दल के नेता एवं बास्केटबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इकबाल सिंह ढींढसा, लुधियाना के अकाली नेता गुरमेल सिंह चौहान, जालंधर के भारतीय मजदूर संघ (आरएसएस) के नेता और फिल्म निर्देशक मनोज पुंज, लुधियाना के कांग्रेसी नेता हरदीप सिंह मुंडीयां और पूर्व प्रिंसिपल सुखविंदर कौर प्रमुख हैं..

First Published : 16 Oct 2021, 08:36:43 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.