logo-image

CM अरविंद केजरीवाल बोले- अगर काम करने वाला MLA चाहिए तो...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राजेंद्र नगर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए दुर्गेश पाठक का प्रचार करते हुए रोड शो निकाला. मुख्यमंत्री के इस रोड शो में भारी भीड़ भी दिखी.

Updated on: 17 Jun 2022, 08:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राजेंद्र नगर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए दुर्गेश पाठक का प्रचार करते हुए रोड शो निकाला. मुख्यमंत्री के इस रोड शो में भारी भीड़ भी दिखी. पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल अगले 2 दिनों तक इसी विधानसभा में अलग-अलग जगह पर रोड शो निकालेंगे और दुर्गेश पाठक के लिए वोट मांगने का काम करेंगे. इससे पहले पार्टी ने दुर्गेश के प्रचार के लिए संजय सिंह गोपाल राय मनीष सिसोदिया राघव समेत अपने कई विधायकों को चुनावी मैदान में उतार रखा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों ने पिछले चुनाव में हमें राजेंद्र नगर से भारी बहुमत से जिताया था उसके लिए आभारी हूं. फिर से चुनाव है, पहले से डबल मार्जिन से इस बार जिताना है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देने से कोई फायदा नहीं है, वे कोई काम नहीं करा सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि 24 घंटे हमसे लड़ते रहते हैं, लड़ाई वाला विधायक चाहिए तो उन्हें वोट दे देना, काम करने वाला विधायक चाहिए तो झाड़ू पर बटन दबा देना. मैं वादा करके जा रहा हूं मैं आपका एक-एक काम कराउंगा. पूरी दिल्ली AAP के साथ है. इस चुनाव में भी हमारा समर्थन करें, काम की राजनीति का समर्थन करें.