logo-image

पंजाब में AAP संगठन को और मजबूत बनाने पर चर्चा

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने पार्टी के स्टेट सेक्रेटरी और लोक सभा इंचार्जों के साथ बैठक की, जिसमें संगठन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से विचार-चर्चा की गई.

Updated on: 23 Jul 2022, 09:10 PM

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने पार्टी के स्टेट सेक्रेटरी और लोक सभा इंचार्जों के साथ बैठक की, जिसमें संगठन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से विचार-चर्चा की गई. शनिवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस बैठक का मुख्य एजेंडा पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के संगठन को मजबूत करने और मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली 'आप' सरकार द्वारा लिए गए जनकल्याण कार्यों और फैसलों को जमीनी स्तर तक किस तरह से पहुंचाया जाए पर रणनीति तैयार की गई.

हरचंद सिंह बरसट की अध्यक्षता में मौजूद पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने और हल करने के लिए जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने विचार प्रस्तुत किए. इस मौके पर हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि पार्टी को जिला स्तर पर और मजबूत बनाने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि हर सप्ताह कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तरीय बैठक का सिलसिला शुरू किया जाएगा, ताकि जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं और आम लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा सके. इस बैठक में डॉ. सनी अहलूवालिया, राजविंदर कौर थियारा, शमिंदर सिंह खिंडा, अमन सिंह मोही, नवजोत सिंह जार्ग, मंगल सिंह, बलजीत सिंह खैरा, राजीव कुमार और राकेश पुरी मौजूद थे.