logo-image

सालों के बाद आज पंजाब के लोगों को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला: केजरीवाल

पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ( AAP convener Arvind Kejriwal  ) और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत (  Bhagwant Mann ) ने आज यानी रविवार को अमृतसर में एक रोड शो ( victory roadshow  ) किया.

Updated on: 13 Mar 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ( AAP convener Arvind Kejriwal  ) और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत (  Bhagwant Mann ) ने आज यानी रविवार को अमृतसर में एक रोड शो ( victory roadshow  ) किया. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कई सालों के बाद आज पंजाब के लोगों को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। अब ईमानदार सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने कमाल कर दिया, लव यू पंजाब. पूरी दुनिया को ये यकीन नहीं हो रहा कि पंजाब में इतना बड़ा इंकलाब आ गया है कि सब हार गए. ये बहुत बड़ा इंकलाब है और ये पंजाब के लोग ही कर सकते थे पूरी दुनिया में और किसी में इतनी ताकत नहीं थी.

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग पंजाब को लूट रहे थे वो अब बंद होगा। अब पूरा सरकारी पैसा पंजाब के लोगों पर खर्च होगा. हमने जितनी गारटियां दी थी सब पूरी होंगी. 16 तारीख को भगवंत मान मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे तो उस दिन पंजाब का एक-एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा। हम रंगला पंजाब बनाएंगे. वहीं, पंजाब के नामित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हमने 122 लोगों की सुरक्षा कम कर दी है और इसके कारण 403 पुलिसकर्मी और 27 पुलिस वाहन थानों में लौट आए हैं। किसी भी सरकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री की तस्वीरें नहीं होंगी, लेकिन शहीद भगत सिंह और बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीरें जरूर होंगी.