logo-image

जीत को लेकर हम पूरी तरह आश्वस्त, 26 को सिर्फ औपचारिक घोषणा होगी: गुरमेल सिंह

Sangrur by-election: संगरूर उपचुनाव ( Sangrur by-election ) में अपनी जीत को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता काफी आश्वस्त दिख रहे हैं.

Updated on: 23 Jun 2022, 07:09 PM

News Delhi :

Sangrur by-election: संगरूर उपचुनाव ( Sangrur by-election ) में अपनी जीत को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता काफी आश्वस्त दिख रहे हैं. वीरवार शाम को वोटिंग के बाद आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह ( AAP candidate Gurmail Singh ) ने दावा किया कि वोटिंग के दौरान लोगों का रुझान देखकर यह साबित हो गया है कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत तय है. 26 जून को निर्वाचन आयोग की तरफ से आम आदमी पार्टी की जीत की सिर्फ औपचारिक घोषणा की जाएगी. वीरवार को पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में गुरमेल सिंह ने कहा कि संगरूर के लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली 'आप' सरकार के 3 महीने के जनहित कार्यों के आधार पर वोट किया है. चुनाव प्रचार के दौरान हम लोग जहां भी गए, सभी लोग मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार और माफिया विरोधी कार्रवाईयों से काफी खुश दिखे। सरकार की इन कार्रवाईयों से पंजाब के लोगों में एक पॉजिटिव उम्मीद जगी है.

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों की तरह इस चुनाव में भी आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत होगी। कांग्रेस, अकाली दल और भाजपा कहीं पर भी आम आदमी पार्टी के टक्कर में नहीं है. इनके उम्मीदवारों को अपनी जमानत बचाने की चिंता सता रही है.