News Nation Logo
Banner

2022 विधानसभा चुनाव: आप ने 5 उम्मीदवारों की नौंवीं सूची जारी की

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए अपनी 9वी सूची जारी की है। आम आदमी पार्टी ने इस सूची में 5 और उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 09 Jan 2022, 09:56:41 PM
AAP

AAP (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए अपनी 9वी सूची जारी की है। आम आदमी पार्टी ने इस सूची में 5 और उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। जिन पांच उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है, उनमें दिनेश ढल, जगतार सिंह, हरदीप सिंह, डॉ अमनदीप कौर अरोड़ा और अमित रत्न शामिल हैं। आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई सूची के मुताबिक पंजाब के जालंधर नॉर्थ विधानसभा सीट से दिनेश ढल को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वही बठिंडा ग्रामीण विधानसभा से अमित रतन आम आदमी पार्टी की ओर से चुनाव मैदान में होंगे। पंजाब के मोगा से डॉक्टर अमनदीप कौर अरोड़ा आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार है। साहनेवाल विधानसभा क्षेत्र से हरदीप सिंह और समराला से जगतार सिंह को टिकट दिया गया है।

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब ने रविवार को 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अपने 5 उम्मीदवारों की नौंवीं सूची जारी की। 117 विधानसभा क्षेत्रों के लिए पार्टी अब तक 109 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है। 

रविवार को पार्टी की ओर से जारी आधिकारिक सूची के अनुसार जालंधर उत्तरी विधानसभा सीट से दिनेश ढाल, समराला से जगतार सिंह, साहनेवाल से हरदीप से मुंडिय़ा, मोगा से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद के खिलाफ पार्टी ने डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा को मैदान में उतारा है। वहीं बठिंडा रूरल से आम आदमी पार्टी छोड़ चुकी विधायक रुपिंदर कौर रूबी की जगह चुनाव मैदान में उतारा है.

First Published : 09 Jan 2022, 09:56:41 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.