News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने गुरप्रीत सिंह को पार्टी में कराया शामिल

पंजाब कांग्रेस के बड़े नेता गुरप्रीत सिंह गोगी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने उन्हें औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 11 Jan 2022, 10:25:29 PM
Bhanwant Mann Gurpreet Singh

Bhanwant Mann Gurpreet Singh (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

पंजाब में आम आदमी पार्टी का काफिला दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हर जिले के लोकप्रिय और प्रतिष्ठित चेहरे लगातार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. मंगलवार को लुधियाना में पार्टी को एक बड़ी मजबूती मिली, जब पंजाब कांग्रेस के बड़े नेता गुरप्रीत सिंह गोगी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने उन्हें औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया.गुरप्रीत सिंह गोगी लुधियाना में कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते हैं और लोगों के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है.

वर्तमान में वे पंजाब सरकार के 'सूक्ष्म उद्योग निगम' के अध्यक्ष के पद पर हैं. यह पद राज्यमंत्री के ओहदे के बराबर का होता है. गोगी लगातार चार बार से लुधियाना नगर निगम में पार्षद का चुनाव जीतते आ रहे हैं. वे पांच साल तक कांग्रेस पार्टी के शहरी जिला अध्यक्ष रहे हैं और पिछले कई विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत में अहम भूमिका निभाई है. मंगलवार को गोगी अपने दर्जनों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

सभी नेताओं का स्वागत करते हुए भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का हित चाहने वाले सभी अच्छे लोगों का हम पार्टी में स्वागत करते हैं. पंजाब की जनता ने इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देने की अंदर से पूरी तरह ठान ली है. आम आदमी पार्टी पंजाब में ईमानदार और स्थिर सरकार की स्थापना करेगी एवं पंजाब को फिर से शांत, समृद्ध और खुशहाल बनाएगी. 14 फरवरी का दिन बदलाव का दिन होगा.

 

 

First Published : 11 Jan 2022, 10:24:51 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.