News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पंजाबी कहावत है साइकिल का भी स्टैंड होता है,सिद्धू का स्टैंड नहीं-राघव

पहली वीडियो में सिद्धू अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब की 18 वर्ष से ऊपर की सभी महिलाओं को एक हजार रुपए देने की घोषणा की आलोचना कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 03 Jan 2022, 11:11:40 PM
Raghav Chaddha

Raghav Chaddha (Photo Credit: Twitter- @raghav_chadha)

नई दिल्ली:

नवजोत सिद्धू द्वारा घरेलू महिलाओं को दो हजार रुपए महीना और सालाना आठ एलपीजी सिलेंडर मुफ्त देने की घोषणा पर आप पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने निशाना साधा और नवजोत सिद्धू को स्टैंडलेस करार दिया. सोमवार को चड्ढा ने ट्वीट कर नवजोत सिद्धू की पुरानी और नई वीडियो शेयर किया और लिखा कि पंजाबी कहावत है कि साइकिल का भी स्टैंड होता है, लेकिन सिद्धू का कोई स्टैंड नहीं है. पहली वीडियो में सिद्धू अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब की 18 वर्ष से ऊपर की सभी महिलाओं को एक हजार रुपए देने की घोषणा की आलोचना कर रहे हैं.

वहीं दूसरी वीडियो में सिद्धू खुद पंजाब के घरेलू महिलाओं को दो हजार महीना और सालाना आठ एलपीजी गैस सिलेंडर मुफ्त देने की घोषणा कर रहे हैं. अन्य पार्टियां भी इस घोषणा के बाद नवजोत सिद्धू पर हमलावर है और सोशल मीडिया पर भी लोग सिद्धू का मजाक उड़ा रहे हैं.

आम आदमी पार्टी ने नवजोत सिद्धू और कांग्रेस पर अरविंद केजरीवाल की घोषणाओं का नकल करने का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल भी अपनी जनसभाओं में कई बार मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर नकली केजरीवाल बनने का आरोप लगाए हैं. केजरीवाल ने चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पंजाब में आजकल एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. पंजाब के लोगों से मैं जो भी वादे करता हूं, नकली केजरीवाल दो दिन बाद हुबहू वही वादे करता है.

 

 

First Published : 03 Jan 2022, 11:11:40 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.