logo-image

मैं सिर्फ 5 साल मांग रहा हूं काम नहीं किया तो भगा देना- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि हम ईमानदार पुलिसवालों को अच्छी पोस्टिंग देंगे और पुलिस के कार्य में कोई भी राजनीतिक दखलअंदाजी नहीं होगी.

Updated on: 24 Dec 2021, 11:02 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आज दो जनसभाएं की. इस दौरान पंजाब के लोगों को गारंटी देते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में एक ईमानदार, स्थिर और मजबूत सरकार देगी. आज पंजाब में बहुत कमजोर सरकार है. यह सरकार अच्छी व्यवस्था, विकास और शांति नहीं दे सकती. हमारी सरकार पंजाब में शांति-व्यवस्था कायम कर हर व्यक्ति को सुरक्षा देगी और सभी धर्म-जातियों के बीच भाई-चारा बढ़ाएगी.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम ईमानदार पुलिसवालों को अच्छी पोस्टिंग देंगे और पुलिस के कार्य में कोई भी राजनीतिक दखलअंदाजी नहीं होगी. बेअदबी और बम ब्लास्ट के सभी कांड की जांच करा कर मास्टर माइंड को पकड़कर जेल में चक्की पिसवाएंगे. बॉर्डर की कड़ी सुरक्षा करेंगे और पाकिस्तान से किसी आतंकवादी या नशे का सामान अंदर नहीं आने देंगे. इसके साथ ही, गुरुद्वारे, मंदिर-मस्जिद, चर्च और डेरे की सुरक्षा के लिए अलग से पुलिस फोर्स बनाएंगे और सरकार बनने के छह महीने के अंदर हम पंजाब से नशा खत्म कर देंगे.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि मैं सिर्फ 5 साल मांग रहा हूं. अगर हमने काम नहीं किया, तो अगली बार लात मार कर हमें भगा देना.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में पंजाब पठानकोट और गुरुदासपुर से सबसे ज्यादा लोग फौज में भर्ती होते हैं और इन दोनों जगहों के रहने वाले लोग फौज में सबसे ज्यादा शहीद हुए हैं. दोनों जिले एक तरह से देशभक्तों के जिले हैं. कल लुधियाना में बम ब्लास्ट हुआ. यह सुनकर बहुत दुख हुआ. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हुए हैं, जो अस्पताल में हैं. इसके कुछ दिन पहले, पिछले हफ्ते श्री हरमिंदर साहब जी के दरबार में श्री गुरुग्रंथ साहब की बेअदबी करने की कोशिश की गई. कुछ लोग तो हैं, जो पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.