News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

विकास के मुद्दों पर बहस जरूरी, हमें नवजोत सिद्धू की चुनौती कबूल- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, मैं नवजोत सिद्धू द्वारा दी गई बहस की चुनौती स्वीकार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि चर्चा सकारात्मक और विकास के मुद्दे पर हो.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Dec 2021, 11:42:54 PM
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा आम आदमी पार्टी को दी गई बहस की चुनौती स्वीकार की और सिद्धू से बहस के लिए जगह और समय तय करने को कहा. केजरीवाल ने बहस के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान का नाम तय किया और सकारात्मक चर्चा की उम्मीद जताई. रविवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा, मैं नवजोत सिद्धू द्वारा दी गई बहस की चुनौती स्वीकार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि चर्चा सकारात्मक और विकास के मुद्दे पर हो.

सिद्धू बहस के लिए जगह और समय तय कर लें. उन्होंने कहा, चूंकि सिद्धू कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष है इसलिए हमारी पार्टी के भी प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान उनसे पंजाब के विकास के मुद्दे पर बहस करेंगे. केजरीवाल ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस को पंजाब का विकास करने के लिए 5 साल मिले थे, लेकिन उन्होंने लोगों से वादाखिलाफी की और सिर्फ बहानेबाजी की.

अमृतसर के श्री हरमंदिर साहिब में हुई बेअदबी की घटना पर दुख जताते हुए केजरीवाल ने कहा, यह घटना साजिश का हिस्सा हो सकता है. पंजाब का अमन-चैन खराब करने के लिए कुछ गलत ताकतें साजिश रच रही है. इस घटना के लिए उन्होंने कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि अगर पिछली बार की बेअदबी मामले के दोषियों को सख्त सजा मिली होती, तो किसी व्यक्ति में भी दोबारा ऐसा गुनाह करने की हिम्मत नहीं होती. मैं उम्मीद करता हूं कि जिन लोगों ने भी अपराधी को बेअदबी के लिए श्री हरमंदिर साहिब भेजा पुलिस उन तक जल्द से जल्द पहुंचेगी और सभी साजिशकर्ताओं को कठोर सजा देगी.

 

First Published : 19 Dec 2021, 11:42:54 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.