logo-image

आप ने विधानसभा चुनाव के लिए तीन और उम्मीदवारों की घोषणा की

जारी सूची के अनुसार रमन अरोड़ा को जालंधर (सेंट्रल) से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है, इसके साथ ही 'आप' ने जालंधर के 9 में से 8 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

Updated on: 07 Jan 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी कर दी है. आप पंजाब अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान और पंजाब मामलों जरनैल सिंह के प्रभारी द्वारा हस्ताक्षरित और जारी की गई इस सूची में आगामी चुनावों के लिए आप के तीन और उम्मीदवारों के नाम शामिल किये गए हैं. जारी सूची के अनुसार रमन अरोड़ा को जालंधर (सेंट्रल) से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है, इसके साथ ही 'आप' ने जालंधर के 9 में से 8 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

आप ने गुरु हर सहाय से फौजा सिंह सारारी (पीपी के सेवानिवृत्त निरीक्षक) और अबोहर निर्वाचन क्षेत्र से दीप कंबोज को चुनाव मैदान में उतारा गया है. अपनी इस ताज़ा सूची के साथ आप की ओर से पंजाब विधानसभा चुनाव-2022 के लिए 117 में से 104 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है.

गुरुवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में भगवंत मान ने कहा था कि सुखबीर सिंह बादल बिल्कुल सही फरमा रहे हैं कि प्रदेश को एक दूरदर्शिता वाले मुख्यमंत्री की जरूरत है, क्योंकि पंजाब के पांच बार मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल और दो बार मुख्यमंत्री रहे कैप्टन अमरेंद्र सिंह के पास पंजाब के लिए दूरदृष्टि नहीं थी और उनके मुख्यमंत्री रहते हुए जहां पंजाब साढ़े 3 लाख करोड़ के कर्जे में डूबा,वहीं नशे के कारण मारे गए युवाओं,गरीबी के चलते लाखों लोगों ने आत्महत्या की, पंजाब को काले युग का सामना करना पड़ा,पंजाब का पानी और जमीन व वातावरण लूटे गए.