logo-image

विधानसभा चुनाव 2022: आप ने 15 उम्मीदवारों के साथ जारी की 5वीं सूची

आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय से औपचारिक रूप से उम्मीदवारों की सूची को जारी किया.

Updated on: 28 Dec 2021, 10:37 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aam Adami Parti) ने पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव (2022) के मद्देनजर 15 और उम्मीदवारों के नामों की पांचवी सूची जारी कर दी है. आप द्वारा घोषित उम्मीदवारों की कुल संख्या अब 88 हो गई है. आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान (Bhagwant Man) और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह (Jarnail Singh) ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय से औपचारिक रूप से उम्मीदवारों की सूची को जारी किया. सूची के मुताबिक पार्टी ने गुरदीप सिंह रंधावा (Gurdeep Singh Randhawa) को डेरा बाबा नानक से टिकट दिया है.

वहीं बलदेव सिंह मियादियां (Baldev Singh Miadiyan) को राजा सांसी,मंजू राणा (Manju Rana) को कपूरथला, रतन सिंह (Ratan Singh) कडक़ड़ कलां को शाहकोट,शीतल अंगुराल (Sital Angural) को जालंधर वेस्ट, जीत लाल भट्टी (Jeet Lal Bhatti) को आदमपुर, कुलजीत सिंह सरहाल (Kuljit Singh Sarhal) को बंगा, डा चरणजीत सिंह (Dr. Charanjit Singh) को श्री चमकौर साहिब से टिकट दिया है. 

इसके अलावा पार्टी ने कुलवंत सिंह (Kulwant Singh) को मोहाली (एसएएस नगर), रुपिंदरजीत हैप्पी (Rupinderjit Happy) को बस्सी पठाना, राजिंदर पाल कौर (Rajinder Pal Kaur) छिन्ना को लुधियान साउथ, रणवीर सिंह भुल्लर को फिरोजपुर सिटी, जगरूप सिंह गिल को बठिंडा शहरी, जसवंत सिंह गज्जामाजरा को अमरगढ़ तथा गुरदेव सिंह देव मान को नाभा से अपना उम्मीदवार घोषित किया है.