News Nation Logo

मेरा रंग काला जरूर है लेकिन नीयत बड़ी साफ है- अरविंद केजरीवाल

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 02 Dec 2021, 08:00:05 PM
Arvind Kejariwal

Arvind Kejariwal (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय कन्वीनर एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कहे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की सभी माताओं को अपना काला बेटा बेजरीवाल और बहनों को काला भाई पसंद है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal)  गुरुवार को चौथी गारंटी देने के लिए पठानकोट जाते समय श्री अमृतसर के एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत किए. मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि इस बार पंजाब में हमारी (AAP) की सरकार बनेगी और यह काला व्यक्ति (केजरीवाल) अपने सभी वादे पूरे करेगा. मैं झूठे एलान नहीं करता, क्योंकि मेरी नीयत काली नहीं साफ है. सभी जानते हैं कि किसकी नीयत काली है.

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब की महिलाओं को 3000 रूपये प्रति माह देने का एलान किया है, उसी समय से मुख्यमंत्री चन्नी उन्हें गालियां निकाल रहे हैं. सस्ते कपड़े पहनने वाला और काले रंग का व्यक्ति कह रहे है. केजरीवाल ने आगे कहा कि मेरा रंग काला है. गांव-गांव धूप में घूमकर मेरा रंग काला हो गया है.

उन्होंने कहा कि मैं चन्नी साहब की तरह हेलीकॉप्टर में नहीं घूमता. आसमान में नहीं उड़ता. लेकिन नीयत काली नहीं है. इस मौके पर भगवंत मान, राघव चड्ढा, हरपाल सिंह चीमा, कुलतार सिंह संधवां, जै सिंह रोड़ी, कुंवर विजय प्रताप, मनजीत सिंह बिलासपुर, कुलवंत सिंह पंडोरी, मास्टर बलदेव सिंह और जीवनजोत कौर ने केजरीवाल का का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

 

First Published : 02 Dec 2021, 08:00:05 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.