logo-image

10 मार्च को आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और सांसद भगवंत मान ने दावा किया कि आने वाली 10 मार्च को पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. जिसके बाद किस भी व्यक्ति को धरने पर बैठने की जरूरत नहीं होगी,

Updated on: 09 Jan 2022, 10:27 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और सांसद भगवंत मान ने दावा किया कि आने वाली 10 मार्च को पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. जिसके बाद किस भी व्यक्ति को धरने पर बैठने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि सरकारी खजाने की लूट को बंद किया जाएगा. साथ ही खजाने का मुंह आम जनता के लिए खोला जाएगा. मान ने पंजाब वासियों को नई इबारत लिखने के लिए बिना किसी डर, लालच और सिफारिश से अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने की अपील करते हुए कहा कि पंजाब वासी नफरत की राजनीति करने वालों से जरूर सचेत रहें. वहीं भगवंत मान पंजाब समेत देश के पांच राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद रविवार को चंडीगढ़ के पीपुल्स कन्वेंशन सेंटर में पत्रकारों से मुखातिब हुए थे.

यह भी पढें : Corona की चपेट में आया सुप्रीम कोर्ट, 4 जज समेत 150 अन्य स्टाफ हुआ संक्रमित

भगवंत मान ने कहा कि, '' आम आदमी पार्टी पूरी ईमानदारी से चुनाव लड़ेगी. हम गारंटी लेते हैं कि आम आदमी पार्टी के पास पंजाब के विकास के लिए रोडमैप तैयार है. प्रत्येक वर्ग के विकास के लिए रोडमैप तैयार है. रोडमैप के बारे समय समय पर बताते रहेंगे.  मान ने कहा कि अगर नियत साफ हो तो खजाना भरा जा सकता है.  सरकारी खजाने की लूट-खसूट बंद कर के खजाने को भरा जा सकता है और खजाने का मुंह जनता की सहूलतों के लिए खोला जाएगा. फिर पंजाब का कोई भी ऐसा स्कूल नहीं होगा, जहां शिक्षक न हो. अस्पताल नहीं होगा जहां डॉक्टर, इलाज और दवा की कमी से किसी को जान गवानी पड़े.

सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की ऐलान वादी नीति पर हमला बोलते हुए भगवंत मान ने दावा किया कि ''पंजाब के चुनावों की तारीख घोषित होने के बाद से लोग ईश्वर का आभार व्यक्त कर रहे हैं, क्योंकि अब उन्हें नए ऐलान,गप और झूठे बोर्ड देखने को नहीं मिलेंगे.'' मान ने कहा कि "आप" की चुनावी रैलियों में लोग खुद-ब-खुद शामिल हो रहे हैं,जबकि दूसरी पार्टियों को लोगों की भीड़ जुटाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है, क्योंकि पंजाब की सत्ता में रहते हुए इन पार्टियों के नेताओं ने पंजाब के लोगों के लिए कुछ नहीं किया.