logo-image

कर्नाटक: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की हत्या के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

26 जुलाई को कर्नाटक के दक्षिण कनाडा जिले के बेल्लारे गांव में भाजपा युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेततार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों सदाम और हारिस को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 02 Aug 2022, 01:33 PM

नई दिल्ली:

26 जुलाई को कर्नाटक के दक्षिण कनाडा जिले के बेल्लारे गांव में भाजपा युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेततार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों सदाम और हारिस को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी कर्नाटका के रहने  वाले हैं. इस मामले में पहले जाकिर और शफीक की गिरफ्तारी की गई थी.  वहीं इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के मुताबिक इस हत्या में शामिल 4 अन्य आरोपियों की पहचान भी हो गई है. उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.वहीं 28 जुलाई को दक्षिण कनाडा जिले के मंगलुरु शहर में फाजिल की हत्या के मामले में भी मंगलुरु पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी दक्षिण कनाडा जिले के रहने वाले हैं.

इस मामले में पहले पुलिस ने उस गाड़ी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया था,  जिस गाड़ी का उपयोग आरोपियों ने हत्या में किया था. हालांकि इन दोनों हत्या  के मामलों में पुलिस ने अब तक यह नहीं बताया है की यह हत्याएं क्यों की  गई थी.

गौरतलब है कि मंगलवार रात को जिला भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तारू (32) की बेल्लारे में हत्या कर दी गई थी. उनकी दुकान के नजदीक मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी. भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता पुत्तूर में ब्रॉयलर से संबंधित एक दुकान चलाते थे. भाजपा युवा मोर्चा के नेता की हत्या के बाद से दक्षिण कन्नड़ के इलाकों में तनाव फैल गया. कई जगहों पर पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की घटना सामने आई.