logo-image

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने दिया इस्तीफा, नए CM का ऐलान जल्द

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ( Tripura Chief Minister Biplab Kumar Deb ) ने प्रदेश के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ( Governor Tripura Governor Satyadeo Narain Arya ) को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

Updated on: 14 May 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली:

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ( Tripura Chief Minister Biplab Kumar Deb ) ने प्रदेश के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ( Governor Tripura Governor Satyadeo Narain Arya ) को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. त्रिपुरा के पूर्व CM बिप्लब कुमार देब ने कहा कि राज्य में BJP का आधार मज़बूत करने के लिए मुझे विभिन्न क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर काम करने की ज़रूरत है. मुझे आगामी विधानसभा चुनावों में फिर से BJP सरकार बनाने के लिए CM के पद पर रहने के बजाय सामान्य कार्यकर्ता के रूप में काम करना चाहिए. 

वहीं, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिप्लब कुमार देब ( Biplab Kumar Deb resigned as the Chief Minister) के नेतृत्व में राज्य में विकास के कार्य बहुत हुए हैं। उनका बहुत प्रभावी योगदान रहा है। उन्होंने अपना त्यागपत्र राज्यपाल को सौंप दिया है। शाम को पार्टी के विधायक दल की बैठक होगी। नए नेतृत्व का चुनाव होगा.