News Nation Logo
Banner

आंध्र प्रदेश: अचानक चली गोली में TDP उम्मीदवार सहित एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता और मौजूदा विधायक बालानागी रेड्डी के समर्थकों ने तेदेपा नेता और उनके समर्थकों को रोकने की कोशिश की. इसके कारण दोनों समूहों के बीच झड़प हुई.

IANS | Updated on: 16 Mar 2019, 03:36:29 PM
दुर्घटनावश चली गोली से TDP उम्मीदवार घायल (सांकेतिक तस्वीर)

दुर्घटनावश चली गोली से TDP उम्मीदवार घायल (सांकेतिक तस्वीर)

आंध्र प्रदेश:

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के एक उम्मीदवार और एक पुलिसकर्मी दुर्घटनावश चली गोली में घायल हो गए. घटना उस समय की है जब शनिवार को आंध्र प्रदेश के कग्गल्लु गांव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायरिंग की, जो कथित तौर पर उन पर हमला कर रहे थे. पुलिस ने यह जानकारी दी. मंत्रालयम निर्वाचन क्षेत्र से सत्तारूढ़ तेदेपा के उम्मीदवार थिक्का रेड्डी जब चुनाव अभियान के तहत पार्टी का झंडा फहराने गांव गए तब यह घटना हुई.

पुलिस ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता और मौजूदा विधायक बालानागी रेड्डी के समर्थकों ने टीडीपी नेता और उनके समर्थकों को रोकने की कोशिश की. इसके कारण दोनों समूहों के बीच झड़प हुई.

थिक्का रेड्डी के सुरक्षा गार्ड ने हवा में गोलियां चलाईं तभी गलती से गोली टीडीपी (TDP) उम्मीदवार और एक सहायक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को गोली लग गई. दोनों को पैरों में गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: बिहार : जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया. किसी तरह की हिंसा को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल रवाना किया गया. राज्य में 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के साथ आंध्र प्रदेश विधानसभा के चुनाव होने हैं.

First Published : 16 Mar 2019, 03:33:59 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×