News Nation Logo

जादू-टोना के संदेह में ओडिशा में बुजुर्ग दंपति के घर में आग लगाई, दोनों की जलकर मौत

ओडिशा में जाजपुर जिले के एक गांव में अज्ञात बदमाशों ने जादू-टोना के संदेह में एक बुजुर्ग दंपति के घर में आग लगा दी जिससे दोनों की जलकर मौत हो गयी.

Bhasha | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 Jul 2020, 12:52:08 AM
fire final

जादू-टोना के संदेह में घर में लगाई आग, बुजुर्ग दंपत्ति की मौत (Photo Credit: File Photo)

जाजपुर:

ओडिशा में जाजपुर जिले के एक गांव में अज्ञात बदमाशों ने जादू-टोना के संदेह में एक बुजुर्ग दंपति के घर में आग लगा दी जिससे दोनों की जलकर मौत हो गयी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार रात को कलिंगा थाना क्षेत्र के नीमपल्ली गांव में हुई और इसकी जानकारी सुबह मिली.

जाजपुर रोड के उपसंभागीय अधिकारी पी नायक ने बताया कि मृतकों की पहचान गांव के ही शैला बालामूच (64) और बसंती बालामूच (60) के रूप में हुई है. अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किस वजह से यह घटना घटी और आरोपी कौन-कौन थे.

पुलिस के मुताबिक कुछ ग्रामीणों को उन पर जादू-टोना करने का संदेह था और बदमाशों ने रविवार देर रात उनके घर में आग लगा दी. दोनों उस वक्त गहरी नींद में थे. शैला के रिश्तेदार टीपू बुलीउली ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

नायक ने कहा, ‘‘ जांच चल रही है. हम इस आरोप को भी ध्यान में रखकर चल रहे हैं कि इस दंपति को जादू-टोना के संदेह में मार डाला गया.’’ जाजपुर जिले में इस महीने जादूटोना से संबंधित हत्या की यह दूसरी घटना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Jul 2020, 12:52:08 AM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Odisha Jajpur Fire

वीडियो