News Nation Logo

सेल्फी के शौक ने छीन ली जिंदगी, पैर फिसलने से दो की मौत

देश में सेल्फी के प्रति युवा वर्ग में बढ़ता क्रेज जानलेवा साबित हो रहा है. मोबाइल सेल्फी से होने वाले मौतों को आंकड़ा पुरे दुनिया में बेहद चिंताजनक है. अगर भारत की बात करें तो यहां भी सेल्फी लेते समय मौत का आंकड़ा कम नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 06 Jun 2021, 08:33:09 PM
selfie

कन्स्बहल डैम (Photo Credit: News Nation)

राउरकेला:

देश में सेल्फी के प्रति युवा वर्ग में बढ़ता क्रेज जानलेवा साबित हो रहा है. मोबाइल सेल्फी से होने वाले मौतों को आंकड़ा पुरे दुनिया में बेहद चिंताजनक है. अगर भारत की बात करें तो यहां भी सेल्फी लेते समय मौत का आंकड़ा कम नहीं है. युवा वर्ग में नए और खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेने की बढ़ती होड़ से ऐसी घटनाओं लगातार बढ़ती जा रही है. इसी के मद्देनजर केंद्र सरकार ने  पर्यटकों की सुरक्षा के लिहाज से तमाम राज्य सरकारों को पर्यटन केंद्रों पर ऐसे हादसों के प्रति संवेदनशील स्थानों की पहचान करने और वहां सुरक्षा संकेत लगाने की सलाह दी है. बता दें कि ऐसे ही सेल्फी लेते समय राउरकेला में एक युवक की मौत हो गयी.

राउरकेला के कांसबाहल डैम में घूमने के मकसद से गए चार दोस्तों में से दो की मौत हो गयी. सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से एक युवक की मौत हो गयी. जब वह व्यक्ति गिरने लगा तो दूसरे दोस्त भी पानी के बहाव में गिर गया.  दोनों युवक को पानी में गिरने के बाद वहां पर अफरातफरी मच गयी. लोगों ने पुलिस को इस बाबत सुचना दी. पुलिस के आने के बाद ODF टीम ने एक युवक का शव पानी से निकला और दूसरे युवक की तलाश अभी भी जारी है. सुचना मिलने तक बचाव कार्य जारी था और दूसरे युवक के शव की तालाश की जा रही है. बता दें कि सभी राउरकेला के निवासी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Jun 2021, 08:30:36 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.