logo-image

दक्षिण कन्नड़ में बीजेपी नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया

26 जुलाई को कर्नाटका के दक्षिण कनाडा के बेल्लारे में बीजेपी युवा मोर्चा नेता प्रवीण नेट्टारु की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने प्रवीण पर हमला किया था ।

Updated on: 11 Aug 2022, 02:19 PM

नई दिल्ली:

26 जुलाई को कर्नाटका के दक्षिण कनाडा के बेल्लारे में बीजेपी युवा मोर्चा नेता प्रवीण नेट्टारु की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने प्रवीण पर हमला किया था । शियाबुद्दीन, बशीर और रियाज़ ने प्रवीण पर हमला किया था और वहां से फरार हुए थे । पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को केरला से गिरफ्तार किया है। इन तीनों को मिलाकर प्रवीण मर्डर केस में गिरफ्तार हुए कुल आरोपियों की संख्या 10 हो गई है.

एडीजीपी आलोक कुमार ने कहा कि आरोपियों के पीएफआई  से संबंधों की जांच की जाएगी, लेकिन इन में से कुछ आरोपी पीएफआई से जुड़े हैं। ये तीनों मुख्य हमलावर दक्षिण कन्नडा जिले के सुल्या तालुका के रहने वाले हैं, पुलिस के मुताबिक प्रवीण की हत्या करने के बाद ये तीनों बाइक से केरल के कासरगोड जिले के बेकल में जाकर छिप गए, पुलिस के मुताबिक ये तीनों हत्यारे बार बार अपनी जगह बदल रहे थे. इसीलिए इनके बारे में जानकारी होने के बाद भी इन्हें गिरफ्तार करने में देरी हुई । पुलिस के मुताबिक अभी इस बात का खुलासा होना बाकी है कि इन लोगों ने प्रवीण को ही टारगेट क्यों किया था. पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।