logo-image
लोकसभा चुनाव

ओडिशा के बेरहामपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, 5 गिरफ्तार

ओडिशा के बरहामपुर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ बदमाशों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 08 May 2024, 08:44 PM

नई दिल्ली :

ओडिशा के बरहामपुर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ बदमाशों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने लड़की को कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया था, जिसके बाद सब ने मिलकर उसका बलात्कार किया. नाबालिग लड़की ने खुद इस घिनौनी वारदात की सूचना अपने माता-पिता को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में बड़ा एक्शन लिया है.

दरअसल तकरीब 3 दिन पहले पीड़ित नाबालिग लड़की, अपने दोस्त के घर उससे मिलने गई थी. यहीं उसे कथित तौर पर नशीले पदार्थ का सेवन करवाया गया, जिसके बाद उसके साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. लड़की अपने साथ पेश आई इस घटना से इस कदर खौफ में आ गई कि, उसने फौरन अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी.

मामले में आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पीड़ित नाबालिक लड़की के माता-पिता ने बिन वक्त गवाए बैद्यनाथपुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत करवाया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. लंबी पड़ताल के बाद पुलिस के हाथ मामले से जुड़े पांच आरोपी लगे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

मीडिया से बात करते हुए बरहामपुर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि, इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की की स्थिति फिलहाल सामान्य है. लड़की ने अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है. आईपीसी और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने अतिरिक्त जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़ित नाबालिग लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी. वारदात से पहले वो घर से अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकली थी. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है.