logo-image

Andhra Pradesh: TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू की रैली में भगदड़, 7 की मौत

Nellore Accident : आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नेल्लोर जिले के कंदुकुर में बुधवार की देर रात को टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की रैली में भारी भीड़ उमड़ी थी. इस रैली में अचानक से भगदड़ मच गई है, जिससे 7 टीडीपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है.

Updated on: 28 Dec 2022, 10:44 PM

नई दिल्ली:

Nellore Accident : आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नेल्लोर जिले के कंदुकुर में बुधवार की देर रात को टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की रैली में भारी भीड़ उमड़ी थी. इस रैली में अचानक से भगदड़ मच गई है, जिससे 7 टीडीपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है. हालांकि, इस घटना के बाद उन्होंने रैली में अपना भाषण बंद कर दिया है. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई से भगदड़ मची थी. 

यह भी पढ़ें : Corona Virus Update: अब बूस्टर डोज के लिए क्यों आगे आ रहे लोग? वजह जानकर आप लगावा लेंगे वैक्सीन

बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश में एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान यह दर्दनाक घटना हुई है. चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी नेल्लोर जिले में रैली कर रही थी, जिसमें भारी संख्या में जनता जुटी हुई थी. रोड शो के दौरान कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और उनमें हाथापाई हो गई, जिससे भीड़ में भगदड़ मच गई है. इस भगदड़ के दौरान कई लोग जमीन पर गिर पड़े, जिससे 7 लोगों की जान चली गई. वहीं, कई लोग घायल भी हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : LIC : एलआईसी की इस पॉलिसी में इंवेस्ट करेंगे तो मिलेगा डबल बोनस, साथ में इंश्योरेंस कवर भी

इसके बाद टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू अस्पताल पहुंचे और घायल लोगों का हालचाल जाना. उन्होंने मृतकों के परिवारवालों के लिए 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. हालांकि, 7 मृतकों में से 6 की पहचान हो गई है. मृतकों में डी रवींद्रबाबू, के यनादी, वाई विजया, के. राजा, एम. चिनकोंडैया और पुरुषोत्तम शामिल हैं.