News Nation Logo
Banner

उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक चुनाव के बाद मोदी से भी हाथ मिलाने को तैयार!

हमारी पार्टी के पास पर्याप्त संख्या नहीं थी, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें बीजेपी का समर्थन मिलेगा, मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Apr 2019, 06:56:00 PM
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि हम चुनाव के बाद किसी से भी हाथ मिलाने को तैयार हैं. जहां तक मोदी से भी हम हाथ मिलाएंगे. बस एक ही शर्त है. हम जिस भी पार्टी से हाथ मिलाएंगे वह उड़ीसा के हितों का ध्यान रखे.उधर पटनायक ने बैजयंत पांडा पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उसे पार्टी से निकालने के लिए मुख्य रूप से तीन कारण है. बैजयंत पांडा संसदीय वित्त समिति के अध्यक्ष बनना चाहते थे.

हमारी पार्टी के पास पर्याप्त संख्या नहीं थी, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें बीजेपी का समर्थन मिलेगा. मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है. उसे अपनी कंपनी के वित्तीय डील के लिए उसे सपोर्ट भी नहीं करते. उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी की हमेशा से प्रतिष्ठा रही है. जय की शुरू से ही बड़ी राजनीतिक महत्वकांक्षाएं रही हैं. उन्होंने पार्टी में रहते हुए कई एंटी पार्टी गतिविधि करने लग गया. उसकी बीजेपी की तरफ झुकाव धीरे-धीरे बढ़ता चला गया. इसलिए उसके साथ सबकुछ खत्म हो गया.

 दिल्ली के दोस्तों ने इस मामले को लेकर जमकर हंगामा किया. उन्हें लगा कि मेरी तबियत ठीक नहीं है. मेरी सेहत हमेशा से ठीक रही है. लेकिन दोस्तों ने कहा कि फिर ये कहा है जो बैजयंत पांडा यहां फैला रहा है. मैं बिल्कुल चौंक गया. बता दें कि बैजयंत पांडा पिछले महीने बीजू जनता दल से अलग हो गया था. उसे प्यार से जय पांडा भी कहते हैं. वह कैंद्रपाड़ा से सांसद हैं. बीजेपी ने उसे न सिर्फ उनकी घरेलू सीट से टिकट दिया, बल्कि उन्हें पार्टी में उपाध्यक्ष का पद भी दिया.

First Published : 21 Apr 2019, 06:22:15 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो