News Nation Logo
Banner

बीजेपी में शामिल होने से पहले मेट्रोमैन श्रीधरन ने दिया ये बड़ा बयान

बीजेपी में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरम ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केरल में बीजेपी की सरकार आने पर मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 19 Feb 2021, 07:27:37 PM
e sreedharan

Metroman E Sreedharan (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बीजेपी में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केरल में बीजेपी की सरकार आने पर मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हूं. उन्होंने आगे कहा कि केरल में भाजपा को सत्ता में लाने के लक्ष्य के साथ राजनीतिक मैदान में प्रवेश कर रहा हूं, राज्य के हित के लिए काम करुंगा. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, श्रीधरन ने कहा है कि उन्हें राज्यपाल जैसें पद संभालने की कोई इच्छा नहीं. उन्होंने कहा कि इस तरह के ‘संवैधानिक’ पद पर रहते हुए राज्य के लिए योगदान नहीं दे पाऊंगा, जिसके पास कोई अधिकार नहीं होता.

बीजेपी ने देश की एक और मशहूर शख्सियत को अपने खेमे में लेने की पूरी तैयार कर ली है. ये शख्सियत और कोई नहीं, बल्कि मेट्रोमैन ई.श्रीधरन हैं. पार्टी की केरल इकाई के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने गुरुवार को यह घोषणा करके सभी को चौंका दिया है कि मेट्रोमैन ई.श्रीधरन बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. सुरेंद्रन ने कहा, "मेट्रोमैन ने सूचना दी है वह बीजेपी में शामिल होंगे. जब हमारी राज्यव्यापी यात्रा मलप्पुरम जिले (श्रीधरन के गृह जिले) में पहुंचेगी, तब वे पार्टी की सदस्यता लेंगे." सुरेंद्रन के नेतृत्व में यह राज्यव्यापी यात्रा अगले हफ्ते कासरगोड से शुरू होगी.

देश के कई प्रतिष्ठित इंफ्रास्ट्रक्च र प्रोजेक्ट में अपना अहम योगदान देने वाले 88 वर्षीय इंजीनियर श्रीधरन ने अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपनी चुप्पी तोड़ेंगे. सुरेंद्रन ने कहा, "हमारी इच्छा है कि मेट्रोमैन आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरें और इसके लिए हमने उन्हें ऑफर भी दिया है."

बता दें कि श्रीधरन फिलहाल अपने घर पर हैं और सेवानिवृत्ति के बाद के समय का आनंद ले रहे हैं. केरल का पहला मेट्रो प्रोजेक्ट कोच्चि मेट्रो और दिल्ली मेट्रो प्रोजेक्ट उनके ही नेतृत्व में बना है.

First Published : 19 Feb 2021, 07:26:52 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.