News Nation Logo

आंध्र प्रदेश में भिखारी के भेष में आए शख्स ने टीडीपी नेता को चाकू मारा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Nov 2022, 03:11:40 PM
Chandra Babu Naidu

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

अमरावती:  

आंध्र प्रदेश में विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के एक नेता को गुरुवार को भिखारी के वेश में आए एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. घटना गुरुवार को काकीनाडा जिले के तुनी में हुई. पी. शेषगिरी राव के सिर और हाथों में गंभीर चोटें आईं. भिक्षा मांग रहे हमलावर ने उनके घर के सामने उनके हाथों से भीख लेते समय उन पर हमला कर दिया. हमला सीसीटीवी में कैद हो गया.

हमलावर, स्वामी माला और भगवा शॉल पहने, अचानक चाकू निकालता है और राव के हाथों से भीख लेते हुए हमला करता है. वह टीडीपी नेता पर तब तक वार करता रहा, जब तक कि वह जमीन पर गिर नहीं गए. राव के रोने की आवाज सुनकर उनके परिजन दौड़े तो हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया.

टीडीपी नेता को तुनी के एक कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीडीपी नेताओं और पूर्व मंत्रियों यनामला रामकृष्णुडु और चिन्ना राजप्पा ने अस्पताल का दौरा किया और राव से मुलाकात की.

टीडीपी ने शेषागिरी राव पर हमले के लिए सड़क और भवन मंत्री दादासेत्ती राजा के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है. टीडीपी की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के. अत्चन्नायडू ने राव की हत्या के प्रयास की निंदा की. उन्होंने कहा कि मंत्री और विधायक मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं.

टीडीपी नेता ने कहा कि वाईएसआरसीपी द्वारा दमन और अन्याय के लिए खड़े होने के लिए शेषगिरी राव पर हमला किया गया था. अत्चन्नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी तब तक लड़ाई जारी रखेगी जब तक कि हत्या के प्रयास को अंजाम देने वालों और इसके पीछे के लोगों को सजा नहीं मिल जाती.

First Published : 17 Nov 2022, 03:11:40 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.