logo-image

कुमारस्वामी का आरोप- BJP ने JDS कार्यकर्ता को दिया 10 करोड़ का ऑफर

कुमारस्वामी ने कहा, विधायक ने मुझे फोन किया और बताया कि उसे बीजेपी की तरफ से फोन आया था

Updated on: 19 Jun 2019, 03:16 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मुख्यमनंत्री कुमारस्वामी ने बीजेपी पर उनके विधायक को 10 करोड़ रुपए का ऑफर देने का आरोप लगाया है. उन्होंने 18 जून को कहा , मेरे एक विधायक ने मुझे फोन किया और बताया कि उसे बीजेपी की तरफ से फोन आया था. बीजेपी की तरफ से उसे 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए है. ' कुमारस्वामी ने कहा, 'बीजेपी बार-बार ऐसी कोशिश करती आई है. लेकिन भगवान की कृपा और आपके आर्शीवाद से सरकार और अगले 4 सालों के लिए सुरक्षित है.'

यह भी पढ़ें: बिहार में चमकी बुखार से हाहाकार, तेजस्वी यादव देख रहे वर्ल्ड कप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमारस्वामी ने राम नगर के एक गांव को संबोधित करते हुए कहा, 'सरकार गिराने के लिए बार-बार कोशिशे हो रही हैं और इसके पीछे कौन है वो ये भी जानते हैं'. इसके साथ कुमार स्वामी ने कहा, 'मैं वादा करता हूं कि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. मैं बता नहीं सकता कि मैं हर रोज कितने दर्द से गुजर रहा हूं. मैं आपलोगों को बताना चाहता हूं लेकिन नहीं बता सकता. लेकिन मुझे लोगों की परेशानियों को हर करना है. मुझ पर सरकार को ठीक से चलाने की जिम्मेदारी है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी जब लोकसभा में लगाने लगे ठहाके, जानिए क्या कहा एक मंत्री ने

बता दें कुमारस्वामी का ये बयान ऐसे समय में आया है जब इसके ठीक एक दिन बाद कांग्रेस ने अपनी राज्य कार्यकारिणी को भंग कर दिया है. हालांकि कांग्रेस के अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष बने रहेंगे.