logo-image

कर्नाटक: चुनाव से पहले उठा सीरियल किलिंग का मुद्दा! पुलिस ने किया खारिज

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में रहीं वारदातों ने सियासी पारा को गर्म कर दिया है. लगातार हो रही महिलाओं की हत्या को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर सीरियल किलिंग की घटना का आरोप लगाया है.

Updated on: 16 Mar 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

Karnataka serial killings issue raised: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में रहीं वारदातों ने सियासी पारा को गर्म कर दिया है. लगातार हो रही महिलाओं की हत्या को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर सीरियल किलिंग की घटना का आरोप लगाया है. कांग्रेस का आरोप है कि चार महीने के भीतर तीसरी वारदात से यहां के लोग सहम गए हैं. राज्य में सीरियल किलिंग की वारदात हो रही हैं. दरअसल, 13 मार्च को रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक ड्रम में एक महिला की लाश मिली थी. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी. दरअसल, चार महीने के अंदर बेंगलुरु में इस तरह की यह तीसरी वारदात है. बेंगलुरु के बैयप्पनहल्ली रेलवे स्टेशन के पास पड़े एक ड्रम में महिला का शव मिला था. ड्रम में कपड़े भरकर ढक्कन लगा हुआ था. इसके नीचे महिला का शव पड़ा हुआ था. पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के पास ड्रम में एक महिला का शव है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. 

वहीं, पुलिस ने मामले का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली. पुलिस ने बताया कि पानी ड्रम में जिस महिला का शव पाया गया वह बिहार की रहने वाली तमन्ना है. उसके देवर ने उसकी हत्या की.

यह भी पढ़ें: Viral Video: दुनिया के सबसे छोटे हेलीपैड पर ऐसे हुई विमान की लैंडिंग, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

पति को छोड़कर दूसरे के साथ महिला भाग कर आई थी बेंगलुरु

तमन्ना पर आरोप था कि वह अपने पति अफरोज को बिहार के अररिया में छोड़कर वह किसी और के साथ बेंगलुरु में रह रही थी.इससे नाराज देवर कमाल बेंगलुरु आया और कुछ लोगों  के साथ मिलकर 12 मार्च को तमन्ना को मौत के घाट उतार दिया.  हत्या के एक दिन बाद कमाल और उसके दोस्तों ने लाश को ड्रम में भरकर रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था.

सीरियल किलिंग से कोई लेना देना नहीं
वहीं, पुलिस ने ड्रम में महिला का शव और चार महीने में तीसरी घटना को सीरियल किलिंग की घटना होने से इनकार किया है. रेलवे पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले का पिछले दो मामलों से कोई लेना-देना नहीं है. अभी तक सीरियल किलिंग का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. जिससे पता चले कि कोई सीरियल किलर शामिल है. यह मामला पूरी तरह से अलग है. इसका सीरियल किलिंग से कोई लेना देना नहीं है.