News Nation Logo

बेंगलुरू छेड़छाड़ मामला: गृहमंत्री का बेतुका बयान, कहा पश्चिमी पहनावा है इन घटनाओं का जिम्मेदार

गृहमंत्री जी परमेश्वरा ने महिलाओं के साथ छेडकानी के लिए पश्चिमी पहनावे को इसका जिम्मेदार बता डाला।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 03 Jan 2017, 09:06:05 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेंगलुरू में नए साल के स्वागत के लिए जुटे हजारों लोगों में शामिल महिलाओं के साथ कुछ हुडदंगियों ने छेड़छाड़ की। लेकिन राज्य के गृहमंत्री जी परमेश्वरा ने इस खबर को पूरी तरह से दरकिनार कर पश्चिमी पहनावे को इसका जिम्मेदार बता डाला।

गृहमंत्री परमेश्वर ने कहा,'यह सही नहीं है। हम इसकी जांच करेंगे और ध्यान रखेंगे ऐसा दोबारा ना हो।' 'यह देखने की जरूरत है कि ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किस प्रकार हो और उन्हें कैसे नियमित किया जाए। हम 10 हजार पुलिसकर्मी तैनात नहीं कर सकते।'

इसे भी पढ़ें: 1500 पुलिसकर्मियों की तैनाती के बावजूद नए साल पर महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी

छेड़खानी के मामले पर बात करते हुए परमेश्वर ने कहा,' दुर्भाग्यवश, जो हो रहा है, जैसा कि मैंने कहा था, नए साल जैसे दिन पर ब्रिगेड रोड, कमर्शियल स्ट्रीट, एमजी रोड पर बड़ी संख्या में युवा जमा होते हैं।आजकल के य़ुवा पश्चिमी देशों के रंग मे बसते जा रहे है वे पश्चिमी देशों की ना केवल विचारधारा को नकल करने की कोशिश करते बल्कि पहनावा भी उनके जैसा रखते है।' इससे पहले परमेश्वरा ने ये भी कहा कि नए साल व क्रिसमस के मौके पर ऐसे वाकये होते रहते है। यहां पढ़े: गृहमंत्री का शर्मनाक बयान,'नए साल पर होते रहते है ये वाकये'

इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए ऐसे बयान पर देश की महिलाओं से माफी मांगने को कहा।

बता दें कि नए साल के जश्न के मौके पर बेंगलुरू के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हुड़दंगियों ने महिलाओं के साथ छेड़खानी की। करीब 1500 पुलिस वालों की मौजूदगी में हुड़दंगियों ने महिलाओॆ के साथ छेड़छाड़ की और पुलिस वाले तमाशा देखते रहे।

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 03 Jan 2017, 08:54:00 AM