logo-image

Karnataka: मुस्लिम युवती से संबंध को लेकर हिंदू युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

Karnataka News: कर्नाटक के कलबुर्गी से बड़ी घटना सामने आई है. यहां मुस्लिम युवती से संबंधों के चलते एक हिंदू युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

Updated on: 27 May 2022, 12:13 PM

नई दिल्ली:

Karnataka News: कर्नाटक के कलबुर्गी से बड़ी घटना सामने आई है. यहां मुस्लिम युवती से संबंधों के चलते एक हिंदू युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय विजय कुमार की कलबुर्गी जिले के वाडी शहर में कथित अंतर्धार्मिक संबंधों के लिए हत्या कर दी गई। पुलिस ने 302 और 34 आईपीसी और एससी / एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

मृतक की मां की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया कि लड़की के पिता और भाई ने मेरे बेटे को चाकू मारा और उसकी हत्या कर दी. आपको बता दें कि एक साल में इस तरह की यह तीसरी वारदात है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय पर सोमवार रात कलबुर्गी के वाडी कस्बे में चाकू और लोहे की भारी चीज से हमला किया गया. विजय वाडी के ही भीमा नगर इलाके का रहने वाला था. इस बारे में कलबुर्गी की पुलिस कप्तान ईशा पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को अंजाम सोमवार रात करीब 8:30 बजे वाडी रेलवे स्टेशन के पास दिया गया. 

पुलिस की ओर से बताया गया कि गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों शहाबुद्दीन और नवाज ने रात में कांबले को रेलवे पुल पर देखा और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद छिड गया, इसी दौरान उन्होंने उस पर हमला कर दिया.