logo-image

कर्नाटका के पर्यटन मंत्री के खिलाफ FIR दर्ज, एससी परिवार को धमकाने का मामला

कर्नाटका के पर्यटन मंत्री आनंद सिंह के खिलाफ विजयनगरा जिले होसपेट ग्रामीण पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 504 ,506 और प्रिवेंशन ऑफ एट्रोसिटीज अगेंस्ट एससी _ एसटी ऐक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Updated on: 31 Aug 2022, 07:54 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटका के पर्यटन मंत्री आनंद सिंह के खिलाफ विजयनगरा जिले होसपेट ग्रामीण पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 504 ,506 और प्रिवेंशन ऑफ एट्रोसिटीज अगेंस्ट एससी _ एसटी ऐक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार देर शाम को डी.पोलप्पा नाम का एक शख्स अपने परिवार के साथ थाने के बाहर पहुंचा और खुद पर पेट्रोल डाल कर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन मौके पर मोजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। डी.पोलाप्पा से बाद में पुलिस ने पूछताछ की ,जिस में उन्होंने कहा की मंत्री आनंद सिंह ने उन्हें धमकी दी थी की अगर उन्होंने जमीन का विवाद नहीं सुलझाया तो वो उनके परिवार को जला देंगे ,जिसके बाद पोलापा अपने परिवार के साथ पुलिस थाने पहुंचे और आत्महत्या का प्रयास किया।

दरअसल पोल्लपा का कुछ स्थानीय लोगो के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है ,उसी विवाद की शिकायत को लेकर पोलप्पा मंत्री आनंद सिंह से मिलने गए थे। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद आनंद सिंह ने कहा है की उन्होंने किसी को धमकी नही दी ,बल्कि मीडिया में खबर देखने के बाद उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। वहीं पुलिस ने पोलप्पा और पांच अन्य लोगो के खिलाफ आत्महत्या करने को लेकर भी मामला दर्ज किया है।