News Nation Logo

कर्नाटक: बीजेपी नेता प्रवीण की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, CM ने दी सफाई

Yasir Mushtaq | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 27 Jul 2022, 11:32:24 AM
BJP Worker

BJP Worker (Photo Credit: Google)

News Delhi :  

दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे गांव में मंगलवार देर शाम को अज्ञात लोगों ने युवा बीजेपी नेता प्रवीण की हत्या की थी. इस हत्या के खिलाफ आज सुलिया और पुत्तुर में बंद का आह्वान किया गया है. बंद को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. प्रवीण का अंतिम संस्कार आज दोपहर किया जायेगा. वहीं पुत्तुर में कुछ लोगों ने एक बस पर पत्थर भी चलाए. प्रवीण के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. फिलहाल हालात नियंत्रण में है.

कर्नाटका के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा प्रवीण के हत्या में शामिल लोगो को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। उन्होने कहा कि लोगों का गुस्सा सरकार के विरुद्ध नहीं है. इस घटना को लेकर लोगों का नाराज होना जायज है. मैंने इस मामले की सघन जांच के आदेश दे दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि होम मिनिस्टर ने SP से बात कर सभी जरूरी दिशा निर्देश दे दिए हैं,इस हत्या के पीछे जो भी हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा,  ये इलाका केरल की सीमा के नजदीक है, इसीलिए केरल में भी पड़ताल की जा रही है.

ये क्यों हुआ कैसे हुआ ये जांच का विषय है जल्द ही इस बारे में सबकुछ साफ हो जाएगा. ये हत्या उस समय हुई है जब प्रवीण के पास कोई नहीं था, हत्यारों ने पीछे से आकर उसपर जान लेवा हमला कर दिया, हम इन लोगों को जल्द ही अरेस्ट करेंगे और कानून की सख्त धाराओं के तहत उनके खिलाफ कार्यवाही होगी, ये पूर्व नियोजित साजिश के तहत की गई हत्या है. हमारी सरकार ऐसी ताकतों के खिलाफ सख्त कारवाई कर रही है इसी बात से बौखलाकर वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं. मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

 

First Published : 27 Jul 2022, 11:32:24 AM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.