logo-image

आंध्र प्रदेश में दो टीडीपी नेताओं की हत्या के बाद, ओडिशा में सुरक्षा बल हाईअलर्ट पर

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आर पी शर्मा ने कहा कि आंध्र प्रदेश से सटे कोरापुट, मल्कानगिरि और रायगड़ जैसे माओवाद प्रभावित जिलों के पुलिस अधिकारियों को विशेष रूप से हाईअलर्ट पर रहने के निर्देश दिये गये हैं.

Updated on: 24 Sep 2018, 07:53 PM

नई दिल्ली:

पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में प्रतिबंधित संगठन सीपीआई (माओवादी) द्वारा कथित तौर पर टीडीपी एक वर्तमान और एक पूर्व विधायक की हत्या करने के एक दिन बाद, सुरक्षा बलों को ओडिशा में हाईअलर्ट पर रखा गया है. ओडिशा के आईजी (आपरेशन) आर पी कोचे ने कहा कि विशेष अभियान समूह (एसओजी) को किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार रखा गया है.

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आर पी शर्मा ने कहा कि आंध्र प्रदेश से सटे कोरापुट, मल्कानगिरि और रायगड़ जैसे माओवाद प्रभावित जिलों के पुलिस अधिकारियों को विशेष रूप से हाईअलर्ट पर रहने के निर्देश दिये गये हैं. जिस जगह पर तेदेपा के दो नेताओं की रविवार को हत्या की गई, वह जगह ओडिशा से केवल 15 किलोमीटर दूर है.

और पढ़ेें- आंध्र प्रदेश: नक्सलियों ने विधायक के सर्वेश्वर राव और पूर्व विधायक सिवेरी सोमा की हत्या की

शर्मा ने कहा कि उनकी दो नेताओं की हत्या पर आंध्र प्रदेश के उनके समकक्षों से चर्चा हुई है और ओडिशा तथा आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में माओवादियों का पता लगाने के लिए बहुत जल्द अभियान चलाया जाएगा.

सीपीआई (माओवादी) ने रविवार को सत्तारूढ पार्टी टीडीपी के विधायक के सर्वेश्वर राव तथा पूर्व पार्टी नेता सिवेरी सोमा की आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी.