logo-image

देवगौड़ा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात की

पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने यहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। अपने निजी दौरे पर हैदराबाद गए जनता दल-सेकुलर(जेडी-एस) के नेता ने तेलंगाना राष्ट्र समिति(तेदेपा) प्रमुख राव के बेगुमपेट स्थित कैंप कार्यालय में मुलाकात की।

Updated on: 01 Jul 2018, 02:32 PM

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने यहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। अपने निजी दौरे पर हैदराबाद गए जनता दल-सेकुलर(जेडी-एस) के नेता ने तेलंगाना राष्ट्र समिति(तेदेपा) प्रमुख राव के बेगुमपेट स्थित कैंप कार्यालय में मुलाकात की। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया।

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने हालिया राजनीतिक गतिविधि और संघीय मोर्चे की प्रगति के बारे में चर्चा की। तेदेपा प्रमुख ने अप्रैल में राष्ट्रीय स्तर पर प्रस्तावित अपने मोर्चे पर चर्चा के लिए देवगौड़ा से मुलाकात की थी।

राव देश की राजनीति में गुणात्मक बदलाव लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और कांग्रेस के विकल्प के तौर पर संघीय मोर्चे की अवधारणा को आगे लेकर आए हैं।

 और पढ़ें: उत्तराखंड बस दुर्घटना: सीएम रावत का ऐलान- मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2 लाख़ रुपये का मुआवजा, घायलों को 50 हज़ार