logo-image

छत्तीसगढ़: इंजीनियर ने रखी शर्त, शौचालय बनाने के बदले बनाने होंगे संबंध

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शौचालय निर्माण के बदले एक महिला से मोबाइल पर अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी।

Updated on: 10 Dec 2017, 09:28 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शौचालय निर्माण के बदले एक महिला से मोबाइल पर अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। इसके बाद सब-इंजीनियर की इस हरकत से परेशान महिला तत्काल शिकायत लेकर थाने पहुंच गई।

शिकायत के बाद पुलिस स्टेशन में रायगढ़ नगर निगम के उप-इंजीनियर आईपी सारथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जूट मिल पुलिस चौकी प्रभारी अमित शुक्ला ने शनिवार को बताया कि एक महिला ने रायगढ़ नगर निगम में कार्यरत सब-इंजिनियर आईपी सारथी पर आरोप लगाया गया है कि उसने मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बातें की। इसके बाद आरोपी ने महिला से शारीरिक संबंध बनाने की शर्त भी रखी।

और पढ़ें: लखनऊ: मदद के बदले पड़ोसी ने नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के साथ किया बलात्कार

जानकारी के मुताबिक़ तेंदूडीपा जूटमिल मे रहने वाली एक महिला ने लिखित शिकायत में कहा है कि उसके आवेदन पर शौचालय निर्माण शुरू हो गया था कि अचानक 21 नवम्बर को नगर निगम ने नोटिस देकर निर्माण को अवैध बताते हुए कार्य रोक दिया गया।

शिकायत में कहा गया कि इसके बाद पीड़ित महिला ने तुरंत निगम जाकर सब-इंजिनियर को सभी दस्तावेज दिखाए।

सब-इंजिनियर ने महिला का मोबाइल नंबर लेने के बाद अगले दिन 22 नवंबर को अपने मोबाइल से महिला को कॉल किया और अश्लील बातें करते हुए शौचालय के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी।

महिला ने जब इस पर आपत्ति जताई तो सब-इंजिनियर ने धमकी दी कि अगर महिला ने उसकी बात नहीं स्वीकार की तो महिला का घर तोड़ दिया जाएगा।

जूट मिल पुलिस चौकी ने प्रारंभिक जांच के बाद शुक्रवार रात महिला की रिपोर्ट पर आरोपी सब इंजीनियर सारथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

और पढ़ें: अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, परिजनों ने मांगी सरकार से मदद