News Nation Logo

बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में लगी भीषण आग, दो की मौत

बेंगलुरु के देवराछिक्काना हल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यह एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 21 Sep 2021, 07:02:54 PM
Bengaluru Fire

Bengaluru Fire (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

बेंगलुरु के देवराछिक्काना हल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यह एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार आज यानी मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पाइपलाइन में गैस रिसाव के कारण आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल विभाग की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया है. वहीं, अपार्टमेंट से उठती आग की लपटें और धुएं को देखकर लोगों में दहशत का माहौल है. प्रशासन ने अतियात के तौर पर आसपास की इमारतों को भी खाली कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : तालिबान के खतरे का मुकाबला करने के लिए युद्धाभ्यास और परस्पर सहयोग में जुटे एशियाई देश

यह भी पढ़ें : बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका, TMC में शामिल होंगे ये पूर्व MLA

आपको बता दें कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के अपार्टमेंट में लगी आग का 90 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला आग की लपटों के बीच अपने बालकनी में बेबस दिखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो अपार्टमेंट के आसपास के ही किसी व्यक्ति ने बनाया है. वीडियो बनाने वाले ने बताया कि अपार्टमेंट में आग अचानक से लगी और तेजी से फैली. यहां तक कि किसी के भागने का मौका तक नहीं मिला. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे महिला कुछ पलों में ही आग की लपटों में घिर गयी और बाद में उसकी मौत हो गई.

First Published : 21 Sep 2021, 06:37:37 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.