logo-image

आईटी सिटी बेंगलुरु में मिला एक डॉक्टर का शव,पुलिस कर रही जांच आत्महत्या या हत्या?

Bangalore News: बेंगलुरु के अमृतहल्ली पुलिस थाने के इलाके में बुधवार सुबह एक अपार्टमेंट के पहली मंजिल के पोडियम पर डॉक्टर पृहत्वीकांत रेड्डी का शव मिला।पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची और जांच शुरू की

Updated on: 15 Jun 2022, 06:04 PM

नई दिल्ली:

Bangalore News: बेंगलुरु के अमृतहल्ली पुलिस थाने के इलाके में बुधवार सुबह एक अपार्टमेंट के पहली मंजिल के पोडियम पर डॉक्टर पृहत्वीकांत रेड्डी का शव मिला।पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची और जांच शुरू की, अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज में पृथ्वीकांत रेड्डी पहली मंजिल की पोडियम पर गिरते हुवे दिख रहे है। घटना के समय उनकी पत्नी भी घर पर ही मौजूद थी, लेकिन उनका कहना है की डिनर के बाद दोनो सो गए थे. पर सुबह जब वो नींद से उठी तो पृथिविकांत घर पर नहीं था। डॉक्टर पृथ्वीकांत रेड्डी 11 वे फ्लोर पर रहते थे। पुलिस के मुताबिक पृथ्वीकांत रेड्डी आंध्रप्रदेश के कडप्पा का रहने वाला है और  कुछ ही  महीने पहले  उनकी शादी हुवी थी. अपनी पत्नी के साथ वो कुछ दिन पहले ही इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुवे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है की यह हत्या है या आत्महत्या।

आज सुबह तकरीबन 5 बजे, अमृतहल्ली पुलिस स्टेशन लिमिट्स के तहत आने वाले गोदरेज वुड्समैन अपार्टमेंट में पृथ्वीकांत रेड्डी नाम के एक व्यक्ति का शव फर्स्ट फ्लोर के पोडियम में पड़ा हुआ मिला, शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये 11 फ्लोर में अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गए ऐसा कहा जा रहा है, इनकी उम्र 32 साल है और ये विक्टोरिया हॉस्पिटल में काम कर रहे थे, परिवार को इस घटना की सूचना दी गई है, इसके बाद जांच आगे बढ़ेगी,  जब तक हमारी बात फैमिली से नहीं हो जाती तब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है, ये शख्स अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले ही इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे और कुछ महीने पहले ही इनकी शादी हुई थी, फैमिली से शिकायत मिलने के बाद ही इस मामले कोई और जानकारी साझा की जा सकती है.