logo-image

200 करोड़ की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा औली, हेलीकॉप्टर से आ रहे मेहमान

इस शादी की वजह से औली को दुल्हन की तरह सजया गया है. इस शादी की तैयरियां दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 20 Jun 2019, 10:02 AM

highlights

  • औली में शाही शादी की खास तैयारियां
  • 200 करोड़ रुपए किए जा रहे हैं  खर्च
  • हेलीकॉप्टर से आ रहे हैं मेहमान 

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में स्थित औली अपनी खुबसूरती के लिए इतना मशहूर है कि इसे भारत का स्विट्जरलैंड कहा जाता है. आज कल एक बार फिर ये शहर चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस बार वजह कुछ और है. दरअसल यहां एक भव्य शादी का आयोजन हो रहा है जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. इस शादी में 200 करोड़ रुपए किए जा रहे हैं. इस शादी की वजह से औली को दुल्हन की तरह सजया गया है. इस शादी की तैयरियां दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, जानें कहां लिए सात फेरे

किसकी है शादी?

दरअसल ये शादी है सरहारनपुर मूल के गुप्ता बंधुओं के बेटों की है जिसकी तैयारिया बिलकुल शाही तरीके से की जा रही हैं. ये शादी 5 दिनों की होगी. शादी की रस्में 18 जून से शुरू हो चुकी है. ये शादी 22 जून तक चलेगी. इस शादी का स्वागत खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया है. उनका मानना है कि इस शाही शादी की  वजह से औली भी लग्ज़री वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में जाना जाएगा.

यह भी पढ़ें: 4 महीने से मौत से जंग लड़ रही थी मासूम, तभी भगवान के रूप में आए डॉक्टर ने बचा ली जान

शादी के लिए किए गए हैं खास इंतजाम

इस शादी के लिए किए जाने वाले इंतजाम भी देखने लायक हैं. सभी महमानों को हेलीकॉप्टर से लाया जा रहा है. औली की सड़कों को फूलों से सजा दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तैयारियां मशहूर स्कीइंग रिसोर्ट में चल रही हैं. शादी के मंडप को भी खास तरीके से सजाया गया है. खबरों की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शिरकत करेंगी जिनमें सूफी गायक कैलाश खेर, अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हैं, बताया जा रहा है कि इस शादी में योग गुरु बाबा रामदेव भी शामिल होंगे.