logo-image

असदुद्दीन ओवैसी के विवादित बोल पर आक्रोश, पुरी में मुकदमा दर्ज

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( Hyderabad MP Asaduddin Owaisi ) का पुरी के श्री जगन्नाथ मन्दिर ( Shri Jagannath Temple in Puri ) को लेकर विवादित बयान के बाद अब पूरी में भी उनके खिलाफ़ मामला हुआ दर्ज किया गया है।

Updated on: 13 Jun 2022, 06:42 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( Hyderabad MP Asaduddin Owaisi ) का पुरी के श्री जगन्नाथ मन्दिर ( Shri Jagannath Temple in Puri ) को लेकर विवादित बयान के बाद अब पूरी में भी उनके खिलाफ़ मामला हुआ दर्ज किया गया है। श्री जगन्नाथ सेना ने कई धाराओं के तहत असदुद्दीन ओवैसी के गिरफ्तारी की मांग की है और सिंह द्वार थाने के सामने उनका पुतला फूंका है। श्री जगन्नाथ सेना के मुताबिक लोगों के धार्मिक विश्वास को ठेस पहुंची है और असदुद्दीन ओवैसी के बयान को श्री जगन्नाथ सेना ने झूठा करार दिया है।

जगन्नाथ सेना ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया

दरअसल ओवैसी ( aimim leader asaduddin owaisi )  ने कहा था कि पूरी में बौद्ध स्तूप को तोड़कर उसके ऊपर श्री जगन्नाथ मंदिर ( Shri Jagannath Temple in Puri ) को बनाया गया है जिसके ऊपर देश भर ने उनकी समालोचना हुई थी और अब पूरी में भी श्री जगन्नाथ मंदिर के श्री जगन्नाथ सेना ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है और गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। इससे पहले गुजरात में असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 'यूपी के सीएम, अब चीफ जस्टिस बन चुके हैं. वो अब फैसला करेंगे कि किसका घर तोड़ना है.'