logo-image

आंध्र प्रदेश: सड़क दुर्घटना में बेंगलुरू के तीन पुलिसकर्मियों की मौत, चार घायल   

आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह पड़ोसी राज्य चित्तूर के पास एक सड़क दुर्घटना में बेंगलुरू के तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. पुलिसकर्मी आंध्र प्रदेश में एक ड्रग तस्कर की तलाश कर रहे थे.

Updated on: 24 Jul 2022, 03:46 PM

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह पड़ोसी राज्य चित्तूर के पास एक सड़क दुर्घटना में बेंगलुरू के तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. पुलिसकर्मी आंध्र प्रदेश में एक ड्रग तस्कर की तलाश कर रहे थे. कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने इस घटना की पुष्टि कर कहा कि  ये पुलिसकर्मी बेंगलुरू के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया कि चित्तूर में ये सभी पुलिसकर्मी एक ड्रग तस्कर की तलाश में जा रहे थे. तभी उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकराई गई. इसके कारण तीन पुलिसवालों की मृत्यु की गई. इस दौरान चार गंभीर रूप से घायल हैं.

ये भी पढ़ें: मजनू का टीला और चांदनी चौक में बनेंगे फूड हब, पैदा होगा रोजगार: केजरीवाल

कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र के अनुसार कर्नाटक से पुलिस की एक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई. उन्होंने कहा कि शवों और घायलों को बेंगलुरू लाए जाने का प्रयास किया गया. इस बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है. पुलिस की गाड़ी किस वजह से दुर्घटना का शिकार हुई. इसके पीछे चालक की कोई मानवीय भूल थी या अधिक रफ्तार के कारण यह हादस हुआ. इसके बारे में  जानने का प्रयास हो रहा है.