News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

यू. वेंकटेश्वरलू को त्रिपुरा सरकार का मुख्य सचिव नियुक्त किया, टीके चकमा गवर्नर के सचिव के रूप में संभालेंगे चार्ज

त्रिपुरा में सचिवों का अदला बदली किया गया है, त्रिपुरा सरकार के सचिव टीके चकमा त्रिपुरा गवर्नर के सचिव के रूप में चार्ज संभालेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Jun 2019, 08:51:44 PM
मुख्यमंत्री बिप्लब देब (फाइल फोटो)

highlights

  • सचिवों में बड़ा फेरबदल
  • यू. वेंकेटेश्वरलू को त्रिपुरा सरकार का मुख्य सचिव नियुक्त
  • टीके चकमा त्रिपुरा गवर्नर के सचिव के रूप में चार्ज संभालेंगे

नई दिल्ली:

त्रिपुरा गवर्नर के अतिरिक्त मुख्य सचिव यू. वेंकेटेश्वरलू को त्रिपुरा सरकार का मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है. वहीं त्रिपुरा सरकार के सचिव टीके चकमा त्रिपुरा गवर्नर के सचिव के रूप में चार्ज संभालेंगे. त्रिपुरा में सचिवों का अदला बदली किया गया है.

इससे पहले त्रिपुरा में एक मंत्री से उसका मंत्रालय छीन लिया गया था. कुछ दिन पहले त्रिपुरा के मंत्रिमंडल में भी बड़ा फेरबदल किया गया था. मंत्री सुदीप रॉय बर्मन को मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था. वह स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, आईटी, विज्ञान और प्रौद्योगिकी और PWD (DWS) विभाग के मंत्री थे. अब यह मंत्रालय त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पास आ गया है. मुख्यमंत्री खुद इस मंत्रालय को चलाएंगे.

यह भी पढ़ें - कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस : जानें कैसे दिया जघन्य वारदात को अंजाम, किसका क्या था ROLE

वहीं त्रिपुरा से ही एक खबर आई है कि सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है. इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (IPFT) के विधायक धनंजय के वकील अमित देबबर्मा ने कहा कि विधायक का विवाह रविवार को चतुरदास देवता मंदिर में संपन्न हुआ. नवविवाहिता ढलाई जिले के गंडाचेरा में प्रसन्नतापूर्वक रह रही है.

First Published : 10 Jun 2019, 08:51:44 PM

For all the Latest States News, North East News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.