logo-image

SIC कर रही है APSSB की परीक्षा में अनियमितता की जांच : खांडू

खांडू ने कहा कि बोर्ड की अनियमितताओं में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और दोषियों को सजा मिलेगी. उन्होंने कहा, ‘‘ जांच के पहले ही दिन जांच इकाई को कई सुराग मिल गये और मैं लोगों को आश्वस्त करता हूं कि शीघ्र ही दोषी कानून के शिकंजे में होंगे.

Updated on: 18 Feb 2020, 11:46 PM

ईटानगर:

अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने मंगलवार को कहा कि विशेष जांच इकाई (एसआईसी) अरूणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (एपीएसएसबी) की परीक्षा में कथित रूप से बरती गयी अनियमितताओं की जांच कर रही है. खांडू ने कहा कि बोर्ड की अनियमितताओं में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और दोषियों को सजा मिलेगी. उन्होंने कहा, ‘‘ जांच के पहले ही दिन जांच इकाई को कई सुराग मिल गये और मैं लोगों को आश्वस्त करता हूं कि शीघ्र ही दोषी कानून के शिकंजे में होंगे.’’ यहां एक कार्यक्रम में खांडू ने कहा,‘‘पिछले तीन सालों से मैं बार बार कह रहा हूं कि किसी भी रूप में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी दोषी पाया जाएगा, चाहे वह कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें- Shivaji Jayanti 19 Feb:शिवाजी महाराज अपनी वीरता और पराक्रम से मुगलों को घुटने टेकने पर कर दिया था विवश 

मैं चकित हूं कि बार बार चेतावनी के बाद अब भी लोगों में भ्रष्टाचर करने का साहस है.’’ बोर्ड तब आलोचना से घिर गया था जब एलडीसी, कनिष्ठ सचिवालय सहायक और अन्य पदों की परीक्षा का परिणाम 14 फरवरी को वेबसाइट पर घोषित होने के शीघ्र बाद ही ओएमआर शीट सोशल मीडिया पर फैल गयी. कई परीक्षार्थियों ने सोमवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने बोर्ड के अध्यक्ष वी सी वर्मा और परीक्षा नियंत्रक एस के जैन को तत्काल निलंबित करने की मांग की.