News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा- राहुल और सोनिया गांधी असम आते हैं तो मैं जैसे के लिए तैसा...

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया कि, “कार्रवाई न करके कांग्रेस इस मामले (पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध) को संस्थागत बनाना चाहती है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 07 Jan 2022, 07:34:10 PM
PM Modi s security breach

PM नरेंद्र मोदी (Photo Credit: News Nation)

highlights

राजनीतिक दलों ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को बताया गंभीर मामला  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे एसपीजी की चूक कहा

 

नई दिल्ली:

पंजाब के फिरोजपुर जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर जहां सत्ताधारी पार्टी बीजेपी चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर हमलावर है वहीं इस मुद्दे पर विपक्षी दलों का भी पीएम मोदी को समर्थन मिला है. तमाम राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को गंभीर मामला बताया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं अब भाजपा नेता इस चूक के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधने लगे हैं. भाजपा नेताओं का आरोप है कि  कांग्रेस प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के लिए किसी व्यक्ति को जिम्मेवार न ठहराकर संस्था को जिम्मेदार बता रही है.

यह भी पढ़ें: PM मोदी बोले- असंभव को संभव करने के लिए कुछ भी कर गुजरने का हौसला

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया कि, “कार्रवाई न करके कांग्रेस इस मामले (पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध) को संस्थागत बनाना चाहती है. अगर राहुल गांधी और सोनिया गांधी असम आते हैं और मैं वही काम करता हूं, तो क्या यह स्वीकार्य होगा? अगर वे यहां आते हैं, तो मैं जैसे के लिए तैसा नहीं करूंगा.”

सुरक्षा चूक मुद्दे पर अब कांग्रेस और भाजपा की तरफ से राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बयान आने लगे हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे एसपीजी की चूक बताया था.

First Published : 07 Jan 2022, 07:34:10 PM

For all the Latest States News, North East News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.