News Nation Logo

पटना में आज से दो दिवसीय बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, करीब 700 नेता होंगे शामिल

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 30 Jul 2022, 12:42:30 PM
jp nadda in patna

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच चुके हैं. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Patna:  

पटना के ज्ञान भवन में बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच चुके हैं. और इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे. वहीं, कल गृहमंत्री अमित शाह भी बैठक में शामिल होंगे. देशभर से करीब 700 नेता भी इस बैठक में शामिल होंगे. अमित शाह की भव्य स्वागत की तैयारी बिहार बीजेपी ने की है. एयरपोर्ट से लेकर ज्ञान भवन तक  होर्डिंग-बैनर और तोरणद्वारों से पाट दिया गया.

नड्डा और शाह की भव्य स्वागत की तैयारी बिहार भाजपा ने की है. एयरपोर्ट से लेकर ज्ञान भवन तक चप्पे-चप्पे को होर्डिग-बैनर तथा तोरणद्वारों से पाट दिया गया है. बैठक स्थल ज्ञान भवन और भाजपा प्रदेश कार्यालय को सजा दिया गया है. नड्डा शनिवार को चार बजे बैठक का उद्घाटन करेंगे, जबकि रविवार को गृहमंत्री समापन समारोह में भाग लेंगे.

भाजपा के सात मोर्चो महिला, युवा, किसान, पिछड़ा -अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के तहत रविवार को शोभायात्रा भी निकाली जाएगी, जिसमें कई प्रकार की झांकियां आकर्षण होंगी. बिहार की सियासत के ख्याल से इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इससे पहले बाहर से आए भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 200 विधानसभा क्षेत्रों में दो दिनों तक प्रवास किया और वहां के लोगों से मुलाकात की.

भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव रंजन ने बताया कि कार्यसमिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह आगमन को लेकर बिहार भाजपा परिवार के सदस्यों का उत्साह चरम पर पहुंच चुका है. पटना का चप्पा-चप्पा बैनर पोस्टरों से पट कर भगवामय हो चुका है. उन्होंने कहा कि इस तरह संयुक्त कार्यसमिति की बैठक पहली बार देश में हो रही है और बिहार को इसका आयोजन करने का जिम्मा मिला है. यही वजह है कि बिहार के सभी कार्यकर्ताओं में इस आयोजन को लेकर गजब का जोश देखने को मिल रहा है.

First Published : 30 Jul 2022, 12:42:30 PM

For all the Latest States News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.